कश्मीर से लापता हुआ बिहार का लाल, आर्मी जवान के परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

कश्मीर से लापता हुआ बिहार का लाल, आर्मी जवान के परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

SASARAM :देश की सरहद पर तैनात रोहतास के लाल विमलेश कुमार ड्यूटी के दौरान उधमपुर से लापता हो गये। विमलेश कुमार अपने रेजीमेंट के लिए निकले थे तभी बीच रास्ते से वे लापता हो गये। 25 दिन बीत जाने के बाद भी विमलेश की कोई खबर नहीं मिलने से परिवारवालों को रोते-रोते बुरा हाल है। वहीं पांच साल का मासूम बेटा भी पापा को खोज रहा है।


बिहार के रोहतास जिला के करगहर थाना अंतर्गत अख्तियारपुर के रहने वाले आर्मी के जवान विमलेश कुमार अपने पदस्थापना स्थल जम्मू कश्मीर से पिछले 25 दिनों से लापता है। जिसके बाद परिजनों में संशय बरकरार हैं। विमलेश कुमार जम्मू कश्मीर में पदस्थापित हैं वे विशेष ड्यूटी के बाद 25 फरवरी को उधमपुर से अपने रेजीमेंट के लिए निकले थे। लेकिन रेजिमेंट नहीं पहुंचे, और रास्ते से ही गायब हो गए।सेना के अधिकारियों ने परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी दी है। जैसे-जैसे दिन गुजर रहा है। परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है। रोते-रोते परिवार का हाल बुरा है।


गायब आर्मी के जवान विमलेश की पत्नी किरण और तथा 5 साल का बेटा सासाराम में ही रहते हैं।वे पल-पल विमलेश की खैरियत की सूचना पाने को बेताब हैं। पत्नी का रो-रो कर बुरा बुरा हाल है। वहीं मासूम को समझ नहीं आ रहा है कि उसके पापा आखिर कहां गए? अंतिम बार जब 20 फरवरी को बातचीत हुई थी, तो बताया था कि 20 मार्च तक होली के बाद वह छुट्टी लेकर घर आएंगे। लेकिन 25 फरवरी के बाद विमलेश से किसी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा। पूरे परिवार को अनहोनी की आशंका सता रही है।