कार्यक्रम में नहीं पहुंचे पवन सिंह तो फैंस का फूटा गुस्सा, बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे पवन सिंह तो फैंस का फूटा गुस्सा, बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश

BUXAR: बिहार के बक्सर में अहिल्या के उद्धार स्थली अहिरौली में सनातन संस्कृति समागम की शाम सांस्कृतिक साहित्यिक कार्यक्रम में पवन सिंह पहुंचने वाले थे। इसको लेकर पवन के फैंस के बीच गज़ब का उत्साह नज़र आ रहा था। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ जुटी हुई थी। केवल बक्सर जिले से ही नहीं बल्कि रोहतास, कैमूर, भोजपुर और यूपी के गाजीपुर और बलिया जिले से भी लोग कार्यक्रम में आए थे। लेकिन फैंस की खुशियों पर ग्रहण उस वक्त लग गया जब उन्हें पता चला कि पवन सिंह का आना कैंसिल हो गया है। फैंस का गुस्सा इतना फुट उठा कि वे बैरिकेडिंग तोड़ने का प्रयास करने लगे।




पवन सिंह का आना कैंसिल हुआ तो फैंस गुस्से से आग बबूला हो गए, जिसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को मंच पर चढ़कर लोगों को समझाना बुझाना पड़ा। अंत में दूसरे जिले से आए हुए लोग अपने घर लौट गए। उनके चेहरे पर नाराज़गी के साथ-साथ गुस्सा भी देखा गया। 




लोगों ने गुस्से में आयोजक को निशाना बना लिया और उनपर कई आरोप लगा दिए। लोगों का कहना था कि झूठा प्रचार कर लोगों को गुमराह कर भीड़ जुटाने की कोशिश की गई है। गुस्साए लोगों ने कहा कि 'इस समागम में भीड़ जुटाने के लिए पोस्टर, बैनर के अलावा सोशल मीडिया के जरिए झूठा प्रचार किया गया था। बड़े गायकों के नाम पर हमें दूर-दूर से बुला लिया गया।