'कानून व्यवस्था बदहाल है, अपराधी बेलगाम है ....', नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने CM नीतीश से पूछे कड़े सवाल, कहा - ज्वलंत मुद्दों पर CM मौन

'कानून व्यवस्था बदहाल है, अपराधी बेलगाम है ....', नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने CM नीतीश से पूछे कड़े सवाल, कहा - ज्वलंत मुद्दों पर CM मौन

PATNA : बिहार में आपराधिक मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जिस दिन आपराधिक मामलों में लोगों की जान नहीं जा रही है। ऐसे में इस बढ़ते आपराधिक मामलों को लेकर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव भी लगातार सवाल उठा रहे हैं और इसके जरिए नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। 


दरअसल, राज्य में कथित तौर पर बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया के एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि ज्वलंत मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन है, निष्क्रिय है। तेजस्वी ने एक्स पर लिखा है कि बिहार में प्रतिदिन हत्याएं हो रही है।दलितों के घर जलाए जा रहे है।लूट,अपहरण और फिरौती की घटनाएं हो रही है।बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे है। कानून व्यवस्था बदहाल है, अपराधी बेलगाम है।थाना व ब्लॉक में व्याप्त भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है। पुलिस शराबबंदी के नाम पर धन शोधन में व्यस्त है।


तेजस्वी ने आगे लिखा है कि लेकिन इन सब ज्वलंत मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन है, निष्क्रिय है। चंद अधिकारी केवल उन्हें अर्धनिर्मित एवं निर्माणाधीन योजनाओं के निरीक्षण, उद्घाटन और शिलान्यास के लिए लेकर जाते है ताकि यह लगे की सब ठीक है। अगर सब सही है तो फिर मुख्यमंत्री मीडिया और जनता से संवाद क्यों नहीं करते?


नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से सवाल करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जिस क्षेत्र और जिला में जाते है तो वहाँ के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित क्यों नहीं किया जाता? विभागीय मंत्री साथ क्यों नहीं होते? CM स्थापित लोकतांत्रिक मर्यादाओं, परंपराओं और मूल्यों का ह्रास कर रहे है।