विकास दुबे पर फिल्म बनाने की घोषणा, प्रोड्यूसर बोले.. मनोज वाजपेयी निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार

विकास दुबे पर फिल्म बनाने की घोषणा, प्रोड्यूसर बोले.. मनोज वाजपेयी निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार

DESK: गैंगस्टर विकास दुबे की लोकप्रियता का फायदा हर कोई उठाने में लगा है. इस बीच बॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर ने विकास दुबे पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है. उसने दावा किया है कि इस फिल्म का किरदार निभाने के लिए उसकी बात मनोज वायपेयी से हो चुकी है. 

फिल्म का बजट 15 करोड़ के करीब

इससे बारे में प्रोड्यसूर संदीप ने कहा है कि उनकी फिल्म का बजट करीब 10-15 करोड़ के बीच होगी. किसी अच्छे डायरेक्टर से वह संपर्क कर रहे हैं. संदीप इससे पहले अनार कली ऑफ आरा और जुगाड़ फिल्म बना चुके हैं. संदीप को लगता है कि विकास दुबे पर फिल्म बनाकर अच्छी कमाई की जा सकती है. 

बॉलीवुड में होड़

संदीप को लग रहा है कि कई और बॉलीवुड के लोग विकास दुबे पर फिल्म बनाने की घोषणा कर सकते हैं. ऐसे में वह जल्दी ही फिल्म के दो-तीन नाम जल्दी ही रजिस्टर कराएंगे. संदीप ने कहा कि फिल्म बनाने से पहले विकास दुबे के स्टोरी पर दो से तीन महीना काम करना होगा. बता दें कि शुक्रवार को एसटीएफ की टीम उज्जैन से कानपुर विकास दुबे को ला रही थी. इस दौरान कानपुर के पनकी के पास गाड़ी का हादसा हो गया और विकास दुबे पुलिस का पिस्टल लेकर भागने लगा. पुलिस ने सरेंडर करने के लिए बोला, लेकिन विकास दुबे नहीं माना तो एसटीएफ ने मार गिराया. 



सुशांत सिंह राजपूत और गलवान घाटी पर भी बन रही फिल्म

बॉलीवुड हर फेमस मुद्दे पर फिल्म बनाने की कोशिश करता है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद केआरके ने फिल्म बनाने की घोषणा कर दी. इसके अलावे चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प और 20 जवानों के शहीद होने के बाद चर्चा में आए गलवान घाटी पर भी फिल्म बनाने की घोषणा अजय देवगन ने पहले ही कर दी है.