अपराधियों के सामने नाचने लगे इंस्पेक्टर और दारोगा, साहब को देख जवान भी देने लगे साथ

अपराधियों के सामने नाचने लगे इंस्पेक्टर और दारोगा, साहब को देख जवान भी देने लगे साथ

KANPUR: कानपुर पुलिस में इंस्पेक्टर और दारोगा अपराधियों के साथ डांस कर रहा है. यहीं नहीं इंस्पेक्टर और दारोगा को डांस करता देख मौजूद 2 जवान भी ठुमके लगाने लगे. इसका वीडियो वायरल हो गया है.

काम से अधिक अपराधियों के सेवा में रहता है इंस्पेक्टर

कुछ दिन पहले ही कानपुर में 30 लाख रुपए फिरौती लेने के बाद भी संजीत यादव का अपहरण के बाद हत्या हो गई थी. इस केस में अपराधियों के सामने नाचने वाले इंस्पेक्टर सस्पेंड हो चुका है.यह पैसा खाने का आरोपी इस इंस्पेक्टर पर भी लगा है. अब डांस का वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. दो जवानों पर भी गाज गिरी है. डीआईजी ने यह कार्रवाई वीडियो वायरल होने के बाद किया है. 

उसी थाना में दर्ज हैं अपराधी का केस

सोशल मीडिया पर पर कई दिनों से इंस्पेक्टर रणजीत राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रणजीत राय चकेरी इंस्पेक्टर होने के दौरान अपराधी हसीन उर्फ राजा कालिया के साथ डांस कर रहे थे. इंस्पेक्टर के साथ तत्कालीन रामादेवी चौकी प्रभारी हरिओम गौतम और दारोगा अनिल कुमार त्रिपाठी डांस कर रहे थे. इंस्पेक्टर के थाने में ही कुख्यात अपराधी कालिया के खिलाफ कई केस दर्ज है. बता दें कि  विकास दुबे ने पुलिस की मुखबिरी के कारण ही बिकरू में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. जिसके बाद अपराधियों से दोस्ती निभाने वाले अब तक कई पुलिसकर्मियों पर कानपुर में गाज गिर चुकी है.