गैंगस्टर विकास दुबे के आलीशान घर को पुलिस ने किया ध्वस्त, दो लग्जरी कारों को भी तोड़ा

गैंगस्टर विकास दुबे  के आलीशान घर को पुलिस ने किया ध्वस्त, दो लग्जरी कारों को भी तोड़ा

KANPUR: गैंगस्टर विकास दुबे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है. पुलिस ने उसके आलीशान घर जो किले की तरह बना हुआ था उसको पुलिस ने ध्वस्त कर दिया है. यही नहीं पुलिस ने उसके ट्रैक्टर और दो लग्जरी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. यह कार्रवाई विकास के गांव पर हो रही है. 


थानेदार सस्पेंड

जिस वक्त पुलिस विकास के घर छापेमारी करने गई थी उस दौरान सूचना लिक हुई थी. इसका शक चौबेपुर थानेदार विनय तिवारी, होमगार्ड जवान, और एक जवान को सस्पेंड कर दिया है. विनय चौबे के खिलाफ पुलिस की 100 टीमें कानपुर के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. यह बात सामने आई है कि छापेमारी के दौरान विनय तिवारी सबसे पीछे थे. जवानों को आगे कर दिया था. जबकि लोकेशन के बारे में विनय तो अधिक जानकारी थी. 



नेपाल भागने की चर्चा

बताया जा रहा है कि विकास नेपाल भाग गया है. उसके गांव के पास से नेपाल की सीमा 120 किमी दूर बताई जा रही है. गिरफ्तारी को लेकर कई थानों में उसको फोटो लगाया गया है. कई नंबरों को सर्विलांस पर रखा गया है. 

जमीन कब्जा कर बनाया था आलीशान घर

विकास ने चौबेपुर इलाके में किसी दूसरे के जमीन पर कब्जा कर आलीशान घर बनाया था. कोर्ट में राहुल तिवारी ने अपने ससुर के जमीन को लेकर कोर्ट में केस किया था. इससे नाराज होकर विकास ने राहुल को अगवा करा लिया था. जब पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस विकास के घर पर छापेमारी करने के लिए गई थी. इस दौरान ही विकास और उससे गुर्गों ने पुलिस जवानों पर हमला कर दिया. जिसमे एक डीएसपी समेत 8 जवान शहीद हो गए.