बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या, भाई ने देख लिया था दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में

बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या, भाई ने देख लिया था दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में

DESK: भाई ने बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की गला रेतकर घर में हत्या कर दी. इस हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. यह घटना कानपुर के अनवरगंज थाना क्षेत्र का है. 

भाई की दुश्मन बन गई बहन

पुलिस ने खुलासा किया है कि युवक ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में बाथरूम में देख लिया था. जिसके बाद  यह अवैध रिश्ते के बारे में सभी को पता न चल जाए. इसलिए  उसने हत्या की साजिश रची. उसने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इससे परिवार के लोग खुद सुसाइड का केस बता रहे थे. लेकिन पुलिस जांच में यह खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपी बहन और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लड़की की मां और पिता को भी इस हत्या के साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि तस्लीम का पड़ोस में रहने वाले तौसीफ अहमद के साथ कई सालों से अफेयर था. तस्लीम और तौसीफ अक्सर छिपकर एक दूसरे से मिला करते थे. भाई जफर को इसके बारे में जानकारी थी. दोनों पर नजर रख रहा था. उसने कुछ दिन पहले ही बहन और प्रेमी को बाथरूम में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके अगले ही दिन बहन ने भाई की हत्या कर दी.