कंगना रनौत बोली- सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई राज जान चुकी हूं, सबको बेनकाब करने को हूं तैयार

कंगना रनौत बोली- सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई राज जान चुकी हूं, सबको बेनकाब करने को हूं तैयार

MUMBAI : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने सनसनीखेज दावा किया है. कंगना ने कहा है कि वो सुशांत की मौत से जुड़े कई राज को जान चुकी हैं. इसकी मौत के लिए जो लोग जिम्मेवार हैं कंगना उनका नाम बताने को भी तैयार है.


कंगना का सनसनीखेज दावा
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर कंगना रनौत ने पिंकवैली को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में कंगना ने कहा है “सुशांत की मौत के बाद मैंने उसके करीबी दोस्तों से बात की है. इस बातचीत के बाद मैं सुशांत से जुड़े कई राज जान चुकी हूं. मैं उन नामों का खुलासा करने को भी तैयार हूं. लेकिन शर्त यही है कि अगर मुझसे पूछताछ हुई तभी मैं खुलकर उन लोगों का नाम बताऊंगी जो सुशांत की आत्महत्या के लिए जिम्मेवार हैं. वैसे हर कोई जानता है कि उन्हें कैसे किनारा किया गया. यदि जांच की जाती है, तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत हैं. हर कोई जानता है कि उनके खिलाफ गैंग बनाया गया था.”


पिंकवैली को दिये गये इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया है कि सुशांत की मौत के बाद, उन्होंने अपने मित्र कमल जैन के साथ बातचीत की और उनसे पूछा कि क्या वह इसके पीछे का कारण जानते हैं. कमल जैन सुशांत के भी बेहद करीबी थे. कंगना ने कहा है "कमल जैन ने मुझे बताया कि सुशांत ने पिछले सोमवार को उनके साथ बात की थी. बातचीत के दौरान सुशांत बेहद परेशान था. सुशांत ने इस तरीके से पहले कभी बात नहीं की थी. सुशांत ने कमल जी से कहा था- मेरे साथ एक बड़ी फिल्म बनाओ यार. मैंने छिछोरे दी हैं, मैंने एक हिट फिल्म दी है लेकिन मेरे पास अभी भी कोई बड़ी फिल्म नहीं है. मेरे पास वह काम नहीं है जो मैं चाहता हूं.”


कंगना के मुताबिक कमल जैन ने सुशांत को लॉकडाउन के बाद साथ फिल्‍म करने का आश्वासन दिया था. कमल जैन गुरुवार को सुशांत से मिलने वाले थे, लेकिन इसी बीच ऐसी घटना हो गयी. कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें यकीन हो गया है कि सुशांत काम को लेकर परेशान थे. बॉलीवुड के एक गिरोह ने जिस तरह से उसे परेशान किया था, उसे लेकर वह चिंतित था.


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत एक वीडियो जारी किया था. कंगना ने कहा था कि सुशांत की मौत एक प्‍लांड मर्डर बताया थी. कंगना ने इसके लिए बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का दोष देने के साथ उसने उन लोगों को भी जिम्मेवार ठहराया था जिन्होंने कभी उनके काम को स्वीकार नहीं किया और उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताया था.


इस इंटरव्‍यू में कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत के करीबी लोगों से बातचीत में उन्हें चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्‍होंने कहा,' मैं आपसे बात कर रही हूं तो मेरे हाथ कांप रहे हैं. हम चीन की वजह से भारी संकट में हैं और हमारे कई भारतीय सैनिक ने सीमा पर शहीद हो गए. मेरे दिमाग से सुशांत की मौत नहीं जा रही.'


मुकेश भट्ट पर बरसी कंगना
कंगना रनौत ने कहा कि मुकेश भट्ट अब यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत 'परवीन बॉबी के रास्‍ते पर जा रहे हैं. ऐसा बोलने वाला वह कौन है? सुशांत एक रैंक होल्‍डर था, उन्होंने अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से छात्रवृत्ति छोड़ी, कुछ ऐसा जो मुकेश भट्ट के बच्चे सोच भी नहीं सकते. कल अगर उनके बच्चे फांसी लगा लें और तब कोई कहे कि वो परवीन बॉबी की राह पर थे. उस वक्त मुकेश भट्ट जैसे लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी ये मैं देखना चाहती हूं. '