कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को समन जारी, बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का नोटिस

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को समन जारी,  बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का नोटिस

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया है. उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है. कंगना को 23 नवंबर को और रंगोली को 24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है.


आपको बता दें कि मुंबई पुलिस इससे पहले भी दो बार उन्हें समन भेज चुकी है. एक के जवाब में उन्होंने घर में शादी होने का जवाब दिया था वहीं दूसरे समन का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. दरअसल, FIR के मुताबिक, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है.


कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं. कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है. वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं.


गौरतलब है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 295(a), 153 (a) और 124(a) के तहत ये FIR दर्ज की गई है और FIR MECR नंबर 3/20 है. बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे.