कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया सावधान, बोलीं- ऐसी गलती दुबारा मत करना

कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया सावधान, बोलीं- ऐसी गलती दुबारा मत करना

DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है और सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं. कंगना इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और हर सामाजिक मुद्दे पर बेबाकी से अपना पक्ष रख रही हैं, जिसकी वजह से ट्विटर भी कंगना से काफी नाराज हैं और उनके ट्वीट डिलीट कर रहा है. किसान आंदोलन पर कंगना ने कई ऐसे ट्वीट किये जिससे बहुत बखेड़ा भी शुरू हुआ. कई बार उन्होंने अपने ट्वीट के जरिये जुबानी जंग भी लड़ी. कभी वो पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ से भिड़ती नजर आती है तो कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण समेत अदाकारा पर तंज कसती नजर आती हैं. कंगना के कई ट्वीट को ट्विटर ने वाजिफ कारण बताते हुए डिलीट भी कर दिया लेकिन कंगना फिर भी शांत नहीं बैठी हैं. वह लगातार ट्वीट कर रही हैं.


हाल ये है कि कंगना ने अब ट्विटर को ही भारत में बैन करने कि मुहीम छेड़ दी है और इतना ही नहीं उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नसीहत दे डाली है. उन्होंने ट्विटर पर भारत में प्रतिबंध लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है. उनका कहना है कि ट्विटर भारत में सिविल वॉर करवाना चाहता है.



कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा,"सम्मानीय प्रधानमंत्री जी जो गलती महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान जी ने की थी वो बिल्कुल मत करना... उस गलती का नाम था माफी.. ट्विटर कितनी भी माफी मांगे बिल्कुल माफ मत करना. वो भारत में सिविल वॉर की साजिश रच रहा है." कंगना ने इसके साथ ही हैशटैग बैन ट्विटर इन इंडिया भी लिखा है.


आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने देश में चल रहे किसान आंदोलन से जुड़े ऐसे कई ट्वीट किए थे जिसे ट्विटर ने अपनी ओर से डिलीट किया और स्पष्टीकरण भी दिया. ट्विटर ने एक बयान जारी कर कहा था कि कंगना ने जो भी ट्वीट किये वो ट्विटर के नियमों के मुताबिक नहीं थे. और इससे पहले भी ट्विटर ने कंगना रनौत के अकाउंट को सस्पेंड करने की चेतावनी दी थी, जिसे लेकर कंगना और भी अक्रामक हो गई थीं.


एक तरफ जहा कंगना ट्विटर को भारत से बैन करने कि मुहीम चला रही हैं वही दूसरी ओर कंगना ने अपने ट्वीट में ट्विटर पर ही निशाना साधते हुए लिखा था,"चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है. जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई नियम उल्लंघन नहीं किया है. याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी. चीनी ऐप टिक टॉक की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाएगा."