कलयुगी ससुर ने बहू के साथ किया गंदा काम, शिकायत करने पर पति ने मोबाइल पर दे दिया तलाक

 कलयुगी ससुर ने बहू के साथ किया गंदा काम, शिकायत करने पर पति ने मोबाइल पर दे दिया तलाक

PURNEA: रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना बिहार के पूर्णिया जिले में सामने आया है। जहां कलयुगी ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता का पति दूसरे प्रदेश में काम करता है जब पीड़िता ने इस बात की शिकायत पति से की तब उसका साथ हसबैंड ने भी नहीं दिया। ससुर की शिकायत का उसे बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ गया। पति ने मोबाइल पर ही पीड़िता को तलाक दे दिया। 


अब पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। उसने इस बात की शिकायत थाने में दर्ज करायी है। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की मांग की है। घटना पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता का कहना है कि तीन साल पहले उसका निकाह हुआ था। जिसके बाद उसके परिवार वालों से पति और ससुर और दहेज की मांग कर रहे थे। दहेज को लेकर उसे काफी प्रताड़ित किया जा रहा था बेटी की हालात देख पिता ने जमीन बेचकर तीन लाख रुपये पति और ससुर के हाथों में दे दिया। 


लेकिन पैसे मिलने के कुछ दिन बाद पति दूसरे प्रदेश में कमाने चला गया। जिसका फायदा ससुर ने उठाया। उसे अकेला देख ससुर उसके साथ गंदा काम करने लगा। जब पीड़िता ने इस बात की जानकारी पति को मोबाइल पर दी तब पति ने उल्टे उसे मोबाइल पर ही तलाक दे दिया। अब पति ने उसे साथ रखने के मना कर रहा है। पति और ससुर की इस करतूत से तंग आकर पीड़िता ने कसबा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है और पुलिस से न्याय की मांग की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है यदि पीड़िता का पति और ससुर दोषी पाए गये तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस न्याय के लिए दर दर भटक रही है।