'काली कुंडली वाले का मुँह काला ...', ललन सिंह ने तेजस्वी के कुंडली पर उठाया सवाल तो भड़की रोहिणी,कहा - खुद की कुंडली में तमाम

'काली कुंडली वाले का मुँह काला ...', ललन सिंह ने तेजस्वी के कुंडली पर उठाया सवाल तो भड़की रोहिणी,कहा -  खुद की कुंडली में तमाम

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। एनडीए और महागठबंधन के नेताओं का एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप जारी है। एक ओर जहां एनडीए के नेताओं का दावा है कि बिहार में 2025 में भी डबल इंजन की सरकार बनेगी। तो वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि अगले साल यानी 2025 विधानसभा चुनाव में राजद और महागठबंधन की सरकार बनेगी। वहीं तेजस्वी के इस दावे पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने पलटवार किया और कहा कि तेजस्वी के कुंडली में ऐसा कुछ नहीं है। इसके बाद अब इस मामले में  रोहिणी आचार्य ने ललन सिंह के ऊपर कटाक्ष किया है।  


रोहिणी ने कहा है कि काली कुंडली वाले का मुँह काला... रोहिणी आचार्य सारण से लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने के बाद फिलहाल तो सिंगापुर में हैं, लेकिन वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए बिहार की राजनीति में नजरें गड़ाई हुई हैं। रोहिणी आए दिन ट्विट के माध्यम से बिहार सरकार और केंद्र सरकार को घेर रही हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर रोहिणी ने सीएम नीतीश के करीबी नेता पर बड़ा हमला बोला है।


सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि, "काली कुंडली वाले का मुँह काला..हंसी आती है वैसे लोगों को दूसरों की कुंडली में क्या लिखा है , ये बताते देख कर जिनकी खुद की कुंडली में तमाम तरह के छेद ही छेद हैं और अगर ऐसों की कुंडली खंगालने के पश्चात् जो सामने आता है उसे उजागर कर दिया जाए तो काली - कुंडली वाले का मुँह बिना किसी और के द्वारा काला किए स्वतः ही काला हो जाएगा। वैसे भी पेट में - आंत में दांत गिनने वालों को कुंडली देखते देखना हास्यास्पद है।


आपको बताते चलें कि,बीते दिन ललन सिंह ने तेजस्ली यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि, ख्याली पुलाव बनाना तेजस्वी का काम है। उनके जन्म कुंडली में उनकी यह चाहत(सीएम बनने की) नहीं लिखी हुई है। ललन सिंह ने यह भी कहा कि तेजस्वी कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और 2025 में एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी।