पटना : जेपी सेतु पर युवक ने रोकी बाइक, फिर हाथ जोड़कर प्रणाम कर गंगा में लगाई छलांग

पटना : जेपी सेतु पर युवक ने रोकी बाइक, फिर हाथ जोड़कर प्रणाम कर गंगा में लगाई छलांग

PATNA : दीघा थाना इलाके के जेपी सेतु पर बाइक खड़ी कर एक युवक गंगा में कूद पड़ा. घटना शुक्रवार की देर शाम 7 बजे की है. युवक के गंगा में कूदने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया और युवक की तलाश में जुट गई.

 बाइक की डिक्की में मिले कागजात के आधार पर गंगा में कूदे युवक की पहचान बेऊर निवासी धनेश राय के रूप में की गई है. बताया जाता है कि युवक देर शाम बाइक से जेपी सेतु से जा रहा था. तभी अचानक सेतु पर बाइक खड़ा कर युवक ने हाथ जोड़कर प्रणाम किया औऱ  गंगा नदी में छलांग लगा दी. उस वक्त सेतु पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया ,आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

 सूचना मिलते ही दीघा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक की जांच करने पर जो कागजात मिले हैं उससे युवक की पहचान बेऊर के रहने वाले धनेस राय के रुप में की गई है. गंगा में कूदे युवक की तलाश करते हुए परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है

 देर रात तक युवक का शव बरामद नहीं किया जा सका था. जिसके बाद थाना प्रभारी का कहना है कि युवक की तलाश में गोताखोरों के साथ ही एसडीआरएफ की टीम की भी मदद ली जाएगी. शनिवार को युवक की तलाश शुरू कर दी गई है.