JMM ने की घोषणा: बाबूलाल की दिमागी हालत ठीक करने वाले डॉक्टर को देंगे 11 लाख रूपये

JMM ने की घोषणा: बाबूलाल की दिमागी हालत ठीक करने वाले डॉक्टर को देंगे 11 लाख रूपये

RANCHI: 40 घंटे से लापता CM हेमंत सोरेन ने मंगलवार को पत्नी कल्पना सोरेन के साथ विधायक दल की बैठक की। इस बैठक के बाद उनकी पार्टी जेएमएम ने प्रेस को संबोधित किया। पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने साढ़े 4 बजे मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन निजी काम से दिल्ली गये हुए थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ एक व्यक्ति नहीं संस्था हैं। जेएमएम ने इस दौरान बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारे CM के साथ अपराधी जैसा व्यवहार किया जा रहा है।


बाबूलाल मरांडी पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी की तरफ से 11 लाख खर्चा करूंगा जो मनोचिकित्सक बाबूलाल की मानसिक स्थिति को ठीक कर दे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जेएमएम ने इस बात की घोषणा की। पार्टी के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा के लोगों को शर्म करना चाहिए। ये लोग लंबा लंबा बात कर रहे हैं। हेमंत सोरेन को खोजकर लाने के लिए 11 हजार रूपये का ईनाम भी रख दिया। मुख्यमंत्री के लापता होने का पोस्टर लगाया गया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को लेकर खुलेआम गुंडागर्डी ये लोग कर रहे हैं। हेमंत सोरेन ना तो हिम्मत विश्वशर्मा है ना तो अजित पवार ना ही नीतीश कुमार है वो वीर शिबू सोरेन का बेटा हेमंत सोरेन हैं। 


बता दें कि हेमंत सोरेन के लापता होने का पोस्टर बीजेपी ने जारी की। बीजेपी ने हेमंत सोरेन की जानकारी देने वालों को 11 हजार रूपये ईनाम देने की भी घोषणा तक कर दी। करीब 40 घंटे के बाद हेमंत सोरेन के रांची में होने की खबर आई। चालीस घंटे से लापता सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को पत्नी कल्पना सोरेन के साथ विधायकों के साथ बैठक की। बैठक में कल्पना सोरेन के शामिल होने के बाद यह चर्चा शुरू हो गयी कि हेमंत सोरेन इस्तीफा दे सकते हैं और उनक पत्नी कल्पना सोरेन को झारखंड का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। विधायक दल की बैठक से पहले किसी भी बैठक में कल्पना सोरेन शामिल नहीं हुई थी। 


आज पहली बार कल्पना सोरेन विधायक दल की बैठक में शामिल हुई। शायद इसी बात को लेकर हेमंत सोरेन ने अपने विधायकों को मीटिंग के लिए बुलाया था। अब यह बात निकलकर सामने आ रही है हेमंत सोरेन ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। जिसके बाद अब यह चर्चा होने लगी है कि हेमंत सोरेन इस्तीफा दे सकते हैं।