बिहार: JLNMCH भागलपुर से चोरी हुआ बच्चा झारखंड से बरामद, कलेजे के टुकड़े को देख मां के छलके आंसू

बिहार: JLNMCH भागलपुर से चोरी हुआ बच्चा झारखंड से बरामद, कलेजे के टुकड़े को देख मां के छलके आंसू

BHAGLAPUR: बिहार के भगलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के गायनी वार्ड से बीते दिनों चोरी किए गए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया. पुलिस ने तीन दिनों से गायब बच्चे को उसकी मां के गोद में सौंपा. 


जानकारी के अनुसार पुलिस ने बच्चे को झारखंड के गोड्डा से बरामद किया गया. बच्चा चोरी करके ले गयी महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरी करने के बाद गोड्डा के एक निजी हॉस्पिटल में बच्चे का इलाज करवाया जा रहा था. इसी बीच पुलिस ने दबिश डाली और बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद गुरुवार को बच्चे को उसकी मां को दे दिया गया. 


जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गोड्डा से बच्चे को बरामद किया है. बता दें कि मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच अस्पताल से तीन दिन पूर्व हुए बच्चा चोरी मामले में केस दर्ज किये जाने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी. पुलिस ने बच्चा चोरी मामले की जांच की दिशा गोड्डा की ओर भी रखी थी जो सटीक साबित हुई.


सिटी DSP भी बरामद बच्चे को देखने मायागंज हॉस्पिटल पहुंचे. सिटी DSP अजय कुमार चौधरी ने कहा कि बच्चा चोरी होने के बाद वार्ड से केवल एक संदिग्ध बैग मिला था जिसमें एक कागज पर फोन नंबर मिला था जो गोड्डा का था. उस नंबर पर बात की गयी और फिर फोन को पुलिस ने पूरी तरह खंगाला. कई संदिग्ध नंबरों पर फोन किए गए. पुलिस जांच के दौरान बच्चे तक पहुंच गयी और गोड्डा के एक निजी अस्पताल में बच्चा मिला.