इमामगंज से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे मांझी, आज हम के उम्मीदवारों का एलान

इमामगंज से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे मांझी, आज हम के उम्मीदवारों का एलान

PATNA : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. मांझी के विधानसभा चुनाव लड़ने पर पहले सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन अब वह इमामगंज सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं. हम के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जीतन राम मांझी 7 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. 

आज उम्मीदवारों का होगा एलान

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा आज अपने विधानसभा उम्मीदवारों का एलान कर देगी. पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के आज दोपहर 12:30 बजे बुलाई गई है. पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान के पटना आवास पर पार्लियामेंटरी बोर्ड की बैठक होगी. बैठक में सभी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होगी और फिर आज देर शाम इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी. जीतन राम माझी पार्लियामेंट्री बोर्ड के संरक्षक है लिहाजा वह आज की इस बैठक में शामिल नहीं होंगे.

हम सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी 7 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. यह सभी उम्मीदवार पार्टी के साथ जुड़े हुए नेता हैं. जीतन राम मांझी ने तय किया है कि वह किसी भी बाहरी कैंडिडेट को टिकट नहीं देंगे. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को एडजस्ट करने के लिए जेडीयू अपने सेटिंग विधायकों का टिकट भी काटने जा रही है. पिछले दिनों मांझी कि नीतीश कुमार से हुई मुलाकात में तस्वीर साफ हो गई थी और अब केवल आधिकारिक एलान बाकी है.