‘जीतन राम मांझी बनें बिहार का सीएम’ निषाद स्वाभिमान रैली में बोले मुकेश सहनी

‘जीतन राम मांझी बनें बिहार का सीएम’ निषाद स्वाभिमान रैली में बोले मुकेश सहनी

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में निषाद स्वाभिमान रैली को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व मंत्री और वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठाई है। क्लब मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि एक अति पिछड़ा वर्ग का बेटा मुख्यमंत्री क्यों नही बन सकता है। जब मधु कोड़ा झारखंड के सीएम बन सकते थे तो जीतन राम मांझी बिहार के मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकते। उसका हक और मांग जायज है।


निषाद स्वाभिमान रैली में पहुंचे बिहार सरकार में पूर्व मंत्री और VIP पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा जो नाव पर सवार होगा उसका बेड़ा पार होगा। निषाद अपने हक और अधिकार के लिए लड़ाई जारी रखेगी और अपने हक के लिए चुनाव मैदान में अपने प्रत्यासी को उतारने के काम को करेगी। निषाद स्वाभिमान रैली के दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के निषाद समाज के लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि हम अपने हक की लड़ाई के लिए चुनाव मैदान में होंगे और अपने अपने प्रत्यासी को लेकर मैदान में होंगे।


पूर्व सीएम और हम पार्टी के सुप्रीम जीतन राम मांझी के मंत्री के एक और पद की बात को देने की मांग को लेकर के कहा कि झारखंड में मुख्यमंत्री बने मधु कोड़ा एक एमएलए के पद के बाद भी सीएम बने तो 4 एमएलए लेकर जीतन राम मांझी क्यों नहीं बन सकते हैं। एक अति पिछड़ा वर्ग के लिए तो सीएम नीतीश कुमार को भी कार्य करते हुए सीएम बनाना ही चाहिए। अति पिछड़ा वर्ग के आदमी की जो मांग है उसको पूरा करना चाहिए और CM नीतीश को उनकी बात मानते हुए उन्हें सीएम बना देना चाहिए।