जिसे उखाड़ फेंकने का एलान किया था उसी के लिए वोट मांगेंगे ललन सिंह: मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी का प्रचार करेंगे

जिसे उखाड़ फेंकने का एलान किया था उसी के लिए वोट मांगेंगे ललन सिंह: मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी का प्रचार करेंगे

PATNA: ज्यादा दिन नहीं हुए जब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोकामा क्षेत्र के गांव-गांव घूमकर ये दावा कर रहे थे कि वे अनंत सिंह को पूरी तरह से उखाड़ फेंकेगे. ललन सिंह मोकामा को आतंकराज से मुक्त कराने का लगातार दावा कर रहे थे. अब वही ललन सिंह मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं. मोकामा में हो रहे उप चुनाव में ललन सिंह के जनसंपर्क का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है.


बता दें कि अनंत सिंह के सजायाफ्ता होने के कारण मोकामा में उप चुनाव हो रहा है. अनंत सिंह और उनके समर्थक लगातार ये कहते रहे हैं कि ललन सिंह ने उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भिजवाया है. अनंत सिंह को कोर्ट द्वारा सजा सुनाये जाने के बाद वहां उप चुनाव हो रहा है जिसमें राजद ने अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को टिकट दिया है. नीलम देवी को बीजेपी की सोनम देवी कड़ा टक्कर दे रही हैं.


ललन का चुनाव प्रचार

बाढ़ जिला जेडीयू के अध्यक्ष परशुराम पारस ने बताया कि ललन सिंह दो दिनों तक मोकामा में चुनाव प्रचार करेंगे. वे 26 और 27 अक्टूबर को मोकामा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर नीलम देवी के लिए वोट मांगेगे. जेडीयू जिलाध्यक्ष ने बताया कि ललन सिंह 26 अक्टूबर को मोकामा के रैली से जन संपर्क अभियान की शुरूआत करेंगे. वे  विभिन्न पंचायतों से होते हुए मोकामा नगर परिषद और फिर औंटा से बड़हिया बाहापर तक सड़क मार्ग से मतदाताओं से संपर्क कर राजद प्रत्याशी के लिए वोट मांगेगे. 27 अक्टूबर को ललन सिंह मोकामा टाल के इलाकों में जन संपर्क करेंगे.  उनका दौरा पुनारख के कोंदी से शुरू होगा और टाल क्षेत्र के विभिन्न पंचायत और गांवो से होते हुए घोसवरी तक लोगों से मिलकर नीलम देवी के लिए वोट मांगेगे.