जीजा ने पहले साली को प्रेम जाल में फंसाया, फिर घर से भगाने की कोशिश की, भनक लगते ही ससुर ने खूंटे में बांधकर दामाद को पीटा

जीजा ने पहले साली को प्रेम जाल में फंसाया, फिर घर से भगाने की कोशिश की, भनक लगते ही ससुर ने खूंटे में बांधकर दामाद को पीटा

MADHEPURA: पहले बड़ी बहन को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी रचायी। फिर साली को अपने प्यार की जाल में फंसाकर जीजा उसे भागने की तैयारी कर रहा था। तभी इसकी खबर ससुरालवालों को लग गयी। जिसके बाद खूंटे में बांधकर ससुर ने दामाद को जमकर पीटा। मामला यही शांत नहीं हुआ बल्कि दामाद ने जब पानी मांगा तब उसे पेशाब ओर गर्म पानी पिलाया गया। दामाद की इस करतूत की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी तब पंचायत बिठाया गया इस दौरान अन्य लोगों ने भी युवक पर अपना हाथ साफ किया।  इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। दामाद की पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वही युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज सदर अस्पताल में जारी है। 

 

 इंसानियत को शर्मशार करता यह वीडियो देख आप दंग रह जाएंगे। यह वीडियो मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना अंतर्गत पुरैनी पंचायत का है। जहां एक युवक को इश्क लड़ाना काफी महंगा पड़ गया। शादी के बाद वह अपनी साली को प्यार के जाल में फंसाया। वह साली के साथ घर से भागने के फिराक में था तभी इसकी भनक उसके ससुर को लग गयी फिर क्या था ससुर ने जो सजा दी उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएगा।


 पहले युवक को खूंटे से बांधकर जमकर पीटा गया। फिर युवक द्वारा पानी मांगे जाने के बाद उसे पानी की जगह पेशाब और गर्म पानी पिलाया गया। इससे भी नहीं मन भरा तब 30 से 40 लोग एक साथ लाठी-डंडा, बांस और लोहे की सरिया से हमला करने लगे। युवक की स्थिति बिगड़ता देख ससुरालवालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची श्रीनगर पुलिस के हवाले युवक को कर दिया गया। 


वायरल वीडियो में जिस युवक को लोग पीट रहे हैं उस युवक का नाम मो.बदरुद्दीन और हैं जो मधेपुरा जिले के वार्ड संख्या 10 पुरैनी पंचायत का निवासी है। ग्रामीणों के अनुसार 3 साल पहले वार्ड नंबर 9 में ही बदरुद्दीन की शादी लड़की के घरवालों की रजामंदी के बगैर हुई थी। बदरुद्दीन ने प्रेम विवाह किया जिसके लिए उसके ससुरालवाले तैयार नहीं थे। लेकिन इस दौरान वे चुप रहे। लेकिन जब बदरुद्दीन की गंदी नजर अपनी साली गई तब वह अपने साली पर ही डोरे डालना शुरू कर दिया। इस बात भनक लड़की के घरवालों को लग गई। बदरुद्दीन के ससुरालवालों ने उसे काफी समझाया लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आया।


 फिर 2 दिन पहले लड़की के गायब होने की सूचना मिली। धीरे-धीरे यह खबर ग्रामीणों को लग गयी। लोगों ने बदरुद्दीन और उसकी साली को ढूंढ निकाला। जिसके बाद एक पंचायत बैठायी गयी। जिसमे पुरैनी पंचायत के मुखिया भी शामिल थे। फिर पंचायत में ही सरेआम बदरुद्दीन को उसके ससुर एजजुल हक़ उर्फ पन्ना ने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं आंगन में उसे खूटे से बांध दिया गया और पंचायत के करीब 30 से 40 लोगों ने लाठी-डंडे, बांस और लोहे की सरिया से जानलेवा हमला कर दिया। इस बीच युवक ने जब पानी मांगा तो जबरन पेशाब पिलाया गया और खौलता हुआ पानी उसे दिया गया। 


जब उसकी हालत नाजुक हो गयी तब उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि ये लोग यहीं नहीं रुके। बदरुद्दीन के घर पर पर भी हमला कर दिया। जिससे परिवार के कई लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं। पुलिस ने बदरुद्दीन को नजदीकी अस्पताल कुमारखंड में इलाज के लिए भेजा जहां उसकी हालत गंभीर होता देख चिकित्सकों ने उसे मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।