जीजा के घर रह रही लड़की से गैंगरेप, दोस्त ने फोन कर बुलाया था

जीजा के घर रह रही लड़की से गैंगरेप, दोस्त ने फोन कर बुलाया था

PATNA : बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. जहां एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. यह मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.


वारदात राजधानी पटना के राजीवनगर थाना इलाके की है. जहां राजीवनगर में ही बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक नशे में धुत्त 6 बदमाशों ने एक लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि आरोपियों में पीड़ित लड़की का दोस्त भी शामिल है. जिसने लड़की को मिलने के लिए फोन कर बुलाया था. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की राजीव नगर थाना इलाके के एक कॉलोनी में रहती है. पीड़ित नाबालिग लड़की मूल रूप से नेपाल के बलरा जिले की रहने वाली है.


नेपाल की रहने वाली पीड़ित लड़की पटना में अपने जीजा के घर रहती है. पीड़िता एक अपार्टमेंट के अलग-अलग फ्लैट्स में घरेलू काम करती है. पीड़िता का जीजा सब्जी बेचता है. प्रेगनेंट होने की वजह से कुछ दिनों पहले ही बड़ी बहन ने अपनी मदद के लिए छोटी बहन को नेपाल से पटना बुलाया था. घर के कामों में बड़ी बहन की मदद करने के साथ ही पीड़ित लड़की उन फ्लैट्स में जाकर घरेलू काम भी कर रही थी, जहां उसकी बड़ी बहन काम करने जाया करती थी.


पीड़िता के मुताबिक रोशन और विकास नाम के दो लड़के उसका पिछले दो दिनों से पिछा करते थे. शाम को जब वो काम निपटा बहन के घर जब वापस जाती थी, तो उसका ये दो लड़के पिछा करते थे. रविवार की शाम उसे जबरन ये दोनों और इनके साथी लड़की को अपने ठिकाने पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए वारदात की जानकारी पहले बहन और जीजा को दी. इसके बाद राजीव नगर थाना को सूचना दी गई.


एसएसपी के अनुसार मौर्य पथ में अरविंद कुमार के मकान में रहने वाले रौशन कुमार, एनटीपीसी खटाल इलाके के रहने वाले विकास कुमार, मजिस्ट्रेट कॉलोनी में मनिष सिंह के मकान में रहने वाले मिंटू कुमार और मौर्य पथ में ही रहने वाले अंशू कुमार उर्फ कारू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि फरार चल रहे इनके दो साथियों की तलाश में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है. इस वारदात को लेकर राजीवनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को पुलिस ने राजीव नगर, दीघा, रूपसपुर आदि इलाकों में छापेमारी कर चार युवकों को गिरफ्तार किया है. दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.