झारखंड में दरिंदगी की सारी हदें पार: महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, जूते चप्पलों से पीटा

झारखंड में दरिंदगी की सारी हदें पार: महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, जूते चप्पलों से पीटा

RANCHI: झारखंड के रांची जिला स्थित अनगड़ा थानाक्षेत्र में एक एक महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं गई. यहां एक विवाहित महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया. और तो और आरोपियों ने महिला को जूते-चप्पलों से भी पीटा. मामले में पीड़िता ने अनगड़ा थाने में 7 नामजद सहित कुल 77 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मामले में पीड़िता ने अनगड़ा थाने में 7 नामजद सहित कुल 77 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. 


पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसे मामले में पीड़िता ने अनगड़ा थाने में 7 नामजद सहित कुल 77 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि बीते दिनों उसकी देवरानी का शव टाटीसिलवे थानाक्षेत्र में मिला था. जिसेक बाद शव का पोस्टमॉर्टम हुआ और फिर जैसे ही ससुराल लाया गया, नामकुम के खटंगा लालगंज गांव से आए देवरानी के मायके वाले 70 से 80 लोगों के साथ वहां आ धमके. सभी के सभी हरवे-हथियार से लैस थे. बताया जा रहा है देवरानी की हत्या का आरोप, पीड़िता के पति पर है. आरोपियों ने पीड़िता के पति सहित सभी परिजनों के साथ मारपीट की.


पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ मृत देवरानी के भाई अनमोल महतो, बहन कलावती, मामा, जीजा और उसकी पत्नी ने मारपीट की. और उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया. जूते-चप्पलों से उसकी पिटाई की. दूसरी तरफ इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे अनगड़ा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार और पुलिस के जवानों ने पीड़िता को उग्र भीड़ से बचाया. और तौलिया देकर उसकी आबरू ढंकी. पीड़िता ने बताया कि देवरानी के परिवार ने उसके साथ बहुत अभद्र व्यवहार किया. वही थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने कहा कि सभी दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.