Jharkhand News: 5 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत करने पर मासूम के पिता की पिटाई

Jharkhand News: 5 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत करने पर मासूम के पिता की पिटाई

DESK: बिस्किट का लालच देकर एक अधेड़ ऑटो चालक ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। शिकायत करने पर उल्टे आरोपी के परिवार वालों ने बच्ची के पिता की पिटाई कर दी। जिसके बाद इलाके में जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद जब मामला थाने पहुंचा तब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू की। 


घटना झारखंड के धनबाद जिले का है जहां बुधवार देर शाम धनसार थाना क्षेत्र के दहुआटांड इलाके में एक अधेड़ ऑटो चालक ने 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर दादा मौके पहुंचे जिन्हें देख आरोपी अशोक महतो बच्ची को छोड़ मौके से फरार हो गया। जिसके बाद जब बच्ची के पिता आरोपी के घर पर शिकायत करने गये तब अशोक महतो के परिजनों ने उनकी पिटाई कर दी। 


जिसके बाद इलाके में जमकर हंगामा हुआ। बच्ची के पिता ने धनसार थाने में शिकायत दर्ज करायी और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग करने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अशोक महतो को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। पुलिस को बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर के पास खेल रही थी। 


उसी वक्त ऑटो चालक अशोक महतो ने उसे बिस्कुट देने के लिए पास बुलाया और सुनसान गली में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। तभी बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उनके पिता वहां पहुंच गये जिसके बाद अशोक महतो मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद इलाके के लोग भी आक्रोशित हैं और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।