झारखंड में मुख्यमंत्री बदले जाने की बात गलत, मीडिया से बोले बन्ना गुप्ता..बीजेपी वाला इनाम हमें दिला दीजिए

झारखंड में मुख्यमंत्री बदले जाने की बात गलत, मीडिया से बोले बन्ना गुप्ता..बीजेपी वाला इनाम हमें दिला दीजिए

JHARKHAND: करीब 40 घंटे के बाद हेमंत सोरेन के रांची में होने की खबर आई। आज सत्ता पक्ष के विधायकों की बैठक आनन फानन में हेमंत सोरेन ने बुलाई। रांची में सीएम आवास पर यह बड़ी बैठक बुलाई गयी। बैठक में हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी। इससे पहले हेमंत सोरेन की पत्नी किसी बैठक में शामिल नहीं हुई थी। पहली बार हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी विधायक दल की बैठक में शामिल हुई। कल्पना सोरेन के बैठक में शामिल होने के बाद यह चर्चा होने लगी कि कल्पना सोरेन को झारखंड का सीएम बनाया जा सकता है। शायद इसी बात को लेकर हेमंत सोरेन ने अपने विधायकों को मीटिंग के लिए बुलाया। 


वही झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हम लोग सारे लोग एकजुट हैं। सरकार तस से मस नहीं होगी। हेमंत सोरेन को ढूंढकर लाने वाले को 11हजार रूपये का इनाम बीजेपी ने रखा था। इसे लेकर बन्ना गुप्ता ने कहा कि वो रकम हमे दिला दीजिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो आरोप लगा रही है वो गलत है। कल्पना सोरेन को सीएम बनाए जाने की चर्चा पर बन्ना गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बदले जाने की कोई बात ही नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हेमंत सोरेन जनता के दिलों में बसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ईडी ने जो समय सीमा तय की है उस समय सीमा में वे ईडी के सवालों का जवाब देंगे। 31 जनवरी को हेमंत सोरेन खुद ईडी के समक्ष पेश होंगे। 


बता दें कि 31 जनवरी को ईडी के समक्ष हेमंत सोरेन पेश होंगे। ईडी की पूछताछ से पहले वे विधायकों के साथ रांची में बैठक कर रहे हैं। शाम 4.30 बजे जेएमएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला ली है। कल्पना सोरेन विधायक नहीं है इसके बावजूद वो विधायकों की बैठक में शामिल हुई। इस बैठक के बाद अब यह सवाल उठने लगा है कि क्या हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ेंगे और पत्नी कल्पना सोरेन को झारखंड का मुख्यमंत्री बनाएंगे?  जेएमएम, कांग्रेस और राजद विधायकों से साथ के बाद हेमंत सोरेन ने बापू को नमन किया।