झारखंड के कारोबारी विष्णु अग्रवाल से ईडी ने की 3 घंटे पूछताछ, मेडिकल रिपोर्ट के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे थे अग्रवाल

झारखंड के कारोबारी विष्णु अग्रवाल से ईडी ने की 3 घंटे पूछताछ, मेडिकल रिपोर्ट के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे थे अग्रवाल

RANCHI: झारखंड के कारोबारी विष्णु अग्रवाल से 3 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें छोड़ दिया। ऑपरेशन होने का हवाला देते हुए विष्णु अग्रवाल अपना मेडिकल रिपोर्ट साथ लेकर ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी को अपनी मेडिकल रिपोर्ट दिखाते हुए विष्णु अग्रवाल ने कहा कि वे अस्वस्थ हैं। उनकी बातें सुनने के बाद ईडी ने उन्हें ऑपरेशन की रिकवरी के बाद पूछताछ के लिए आने को कहा।


हालांकि फिर कब उनसे पूछताछ की जाएगी इसकी तिथि अभी तय नहीं की गई है। बता दें कि सोमवार की सुबह पौने 11 बजे विष्णु अग्रवाल ईडी दफ्तर पहुंचे थे। जहां उनसे कई सवाल किये गये लेकिन ईडी के सवालों का जवाब वे नहीं दे सके। विष्णु अग्रवाल ने ईडी को बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट भी ईडी के अधिकारियों को दिखाया। जिसके बाद ईडी के अधिकारियों ने तीन घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया।  


गौरतलब है कि विष्णु अग्रवाल मूल रूप से पश्चिम बंगाल के पूर्लिया के रहने वाले हैं। रांची में कई बड़े मॉल और होटल विष्णु के वे मालिक हैं। रांची के लालपुर स्थित Nucleus मॉल से लेकर कांके में कई होटल और जमीन के मालिक विष्णु अग्रवाल है। सेना की 4 एकड़ से अधिक जमीन बेचे जाने के मामले में विष्णु अग्रवाल आरोपी हैं। जिसे लेकर उन्हें पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया था और तीन घंटे तक उनसे पूछताछ हुई। मिली जानकारी के अनुसार सेना की जमीन को उन्होंने 2019 में 14 लोगों को बेची थी। जमीन रांची के बरियातू रोड स्थित बड़गाई अंचल के मोरहाबादी मौजा में है।