जहानाबाद में 2 साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क-जाम-हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

जहानाबाद में 2 साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क-जाम-हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

JEHANABAD: जहानाबाद से बड़ी खबर आ रही है जहां प्राइवेट क्लिनिक में इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गयी है। इस घटना से गुस्साएं लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। जिसके कारण पटना-गया मुख्य मार्ग पर आवागमन घंटों बाधित रहा। इस भीषण गर्मी में जाम में फंसे लोग काफी परेशान रहे। परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की। घटना के बाद स्टाफ समेत डॉक्टर फरार हो गये। 


जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के पटना गया मुख्य सड़क मार्ग पर शहर के बड़ौदा बैंक के सामने वत्सल चाइल्ड एंड न्यूबॉर्न क्लिनिक में इलाज के दौरान दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद क्लीनिक छोड़कर डॉक्टर फरार हो गया। इस घटना के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग को क्लीनिक के पास जाम कर जमकर बवाल काटा। 


इस सूचना के बाद स्थानीय नगर थाना अध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। मृतक के पिता ने बताया कि मेरे दो बर्षीय बच्चे की तबीयत खराब थी जिसे इलाज के लिए हम इस क्लीनिक में लाए थे जहां डॉक्टर के द्वारा सही से इलाज नहीं करने के कारण बच्चों की मौत हो गई और इसकी सूचना डॉक्टर को होने के बावजूद भी सही बातें नहीं बतायी गयी। 


सदर अस्पताल में भेज दिया गया और जहां जाने के बाद हमें पता चला कि बच्चों की मौत हो चुकी है। यहां जब फिर लेकर बच्चे को पहुंचे तो क्लीनिक से सभी डॉक्टर एवं स्टाफ फरार हो चुके थे। मृतक के परिजनों ने आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।