JEE Advanced Result 2022: Vertex Education के 23 छात्रों को मिली सफलता

JEE Advanced Result 2022: Vertex Education के 23 छात्रों को मिली सफलता

PATNA: JEE ADVANCED 2022 परीक्षा के परिणाम की घोषणा NTA ने कर दी है। जिसके बाद तमाम शिक्षण संस्थान अपने-अपने बच्चों की सफलता पर जश्न मना रहे हैं। उन्हें बधाईयां दे रहे हैं इसी क्रम में आज पटना स्थित VERTEX EDUCATIONS कोचिंग में भी जश्न का माहौल देखा गया। सभी सफल छात्रों को टीचर्स ने अपने हाथों से मिठाई खिलाया और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।  


Vertex Education कोचिंग में पढ़ने वाले तमाम बच्चों के साथ वे बच्चे भी शामिल थे जिन्होंने JEE एडवांस परीक्षा में सफलता हासिल की है। संस्था के डायरेक्टर आर. बी. शर्मा ने बताया कि 2022 में उनके संस्थान से कुल 85 बच्चों ने JEE ADVANCED की परीक्षा दी थी।


जिसमें 23 बच्चों ने सफलता हासिल की है। Vertex Education के डायरेक्टर आर.बी.शर्मा ने बताया कि अगली बार से इस संख्या को 100 पार किया जाएगा। पटना के बोरिंग रोड स्थित सहदेव महतो मार्ग में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें Vertex Education कोचिंग के छात्र-छात्राएं शामिल हुए। JEE एडवांस की परीक्षा में सफल Vertex Education के सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी गयी। 


Vertex Education के छात्रों ने बताया कि यहां के टीचर्स का काफी सपोर्ट रहा है। यहां की पढ़ाई से हमलोग काफी संतुष्ट हैं। 12-12 घंटे पढाई करते थे तब जाकर सफलता मिली है। अपनी इस सफलता के लिए सभी 23 छात्रों ने टीचर्स का धन्यवाद दिया है। Vertex Education के शिक्षक भी छात्रों की इस सफलता से काफी खुश हैं।