दही-चूड़ा खाकर पाला बदलने वाले हैं विधायक, नीतीश और तेजस्वी में से किसकी नींद है गायब?

दही-चूड़ा खाकर पाला बदलने वाले हैं विधायक, नीतीश और तेजस्वी में से किसकी नींद है गायब?

PATNA : खरवास खत्म होने के बाद बिहार की राजनीति में क्या सचमुच से बड़ा खेल होने वाला है, क्या मकर संक्रांति के बाद बिहार की राजनीति में वाकई कोई उत्तल पुथल मचने वाली है. तमाम राजनीतिक दलों की तरफ से विधायकों की छूट का दावा किया जा रहा है. पहले आरजेडी ने जेडीयू के 28 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया तो अब जेडीयू उन्हें भी आरजेडी के 3 दर्जन विधायकों के पाला बदलने की डेडलाइन तय कर दी है.

देखिए पूरा इंटरव्यू





जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि दही चूड़ा खाने के बाद आरजेडी के तीन दर्जन विधायक पाला बदल देंगे. आरजेडी के 3 दर्जन विधायक जेडीयू के संपर्क में हैं और मकर संक्रांति के बाद उनका पाला बदलने जा रहा हैं. संजय सिंह ने कहा है कि आरजेडी के जो नेता जेडीयू को तोड़ने का सपना देख रहे हैं उन्हें जमीनी हकीकत का अंदाजा नहीं है. बिहार में एनडीए की सरकार मजबूती के साथ चल रही है. बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते एकदम फिट हैं और असल बेचैनी विरोधी खेमे में है.


जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने फर्स्ट बिहार से खास बातचीत में कहा है कि आरसीपी सिंह के नेतृत्व में पार्टी मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी. यह पूछे जाने पर कि क्या आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का पार्टी के अंदर विरोध हो रहा है. संजय सिंह ने कहा कि यह बात बिल्कुल निराधार है. संजय ने कहा कि तेजस्वी यादव में बड़ा फर्क है. तेजस्वी यादव 9वीं फेल हैं, जबकि आरसीपी सिंह वरिष्ठ अधिकारी रह चुके हैं. पार्टी को मजबूती दी है.