JDU ने सिंबल देना किया शुरू, इन उम्मीदवारों ने मारी बाजी

JDU ने सिंबल देना किया शुरू, इन उम्मीदवारों ने मारी बाजी

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भले ही जेडीयू ने उम्मीदवारों के नामों का एलान नहीं किया है. लेकिन उम्मीदवारों को पार्टी की ओर सिंबल देने का काम शुरू हो गया है. आज कई उम्मीदवारों को सिंबल दिया जा रहा है. इसको लेकर कई नेताओं की भीड़ सीएम आवास के पास लगी हुई है. कई नेताओं को अंदर बुला लिया गया है. कई नेताओं के समर्थक सीएम आवास के बाहर जमे हुए हैं



अब तक इनको मिला सिंबल

जेडीयू ने अब तक कई नेताओं को सिंबल दे दिया है. इसमें सूर्यगढ़ा से रामानंद, अगियांव प्रभु राम, करहगर से वशिष्ठ सिंह, जगदीशपुर से सुशम लता कुशवाहा, झाझा से दामोदर रावत, मोकामा से राजीव लोचन, बरबीघा से सुदर्शन, चकाई से संजय प्रसाद, घोसी से राहुल कुमार, एमएलसी मनोरमा देवी, बेलहर से मनोज यादव, जहानाबाद से कृष्णनंद वर्मा, मसौढ़ी नूतन पासवान, रफीगंज से अशोक कुमार सिंह, अमरपुर से जयंत राय, राजपुर से संतोष निराला, डुमरांव से अंजुम आरा, सुल्तानगंज से ललित नारायण मंडल,रफीगंज से अशोक कुमार सिंह, नोखा से नागेंद्र चंद्रवंशी, चेनारी से ललन पासवान, धौरेया से मनीष कुमार सिंह, नवीनगर से धीरेंद्र कुमार सिंह को सिंबल मिल चुका है. बाकी उम्मीदवारों को सिंबल देने का काम जारी है. 



जिन नेताओं को सिंबल दिया गया है. उसको नामांकन करने की तैयारी करने के लिए बोला गया है. सिंबल लेकर जाने वाले उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जाकर तैयारी में जाकर जुटेंगे. सीएम आवास पर कई ऐसे विधायकों को भी बुलाया गया. जिनका इस बार टिकट कटने वाला है. उनको आगे सेट करने का भरोसा भी दिया जा रहा है.