PM को खाते देख बिहार में JDU ने दिया नया नारा ‘’लिट्टी चोखा खाएंगे नीतीश को जिताएंगे’’

PM को खाते देख बिहार में JDU ने दिया नया नारा ‘’लिट्टी चोखा खाएंगे नीतीश को जिताएंगे’’

PATNA: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान लिट्टी चोखा का आनंद लिया. जिससे बाद बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. इसको लेकर जेडीयू के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने लिट्टी चोखा को लेकर नया नारा दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि ''लिट्टी चोखा खाएंगे नीतीश कुमार को जिताएंगे’’.अब देखना होगा कि बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू का लिट्टी चोखा कौन सा कमाल दिखाएंगा.


फोटो शेयर करते हुए संजय झा ने पीएम की थी तारीफ

जदयू नेता और मंत्री संजय झा ने फोटो शेयर करते हुए बुधवार को लिखा था कि’’ पीएम मोदी को लिट्टी चोखा खाते देख खुशी हुई. बिहार के लाखों लोगों के लिए यह व्यंजन सादगी,विनम्रता और यह हमारी महान पाक कला का हिस्सा है. यह गौरव की बात भी है.’’ 

हुनर मेला में पीएम मोदी ने खाया था लिट्टी चोखा

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को इंडिया गेट लॉन में आयोजित हुनर हाट देखने पहुंचे हैं. बिहारी व्यंजन स्टाल पर जाकर पीएम मोदी ने लिट्टी चोखा खाया और इसके स्वाद के बारे में लोगों को बताया. पीएम मोदी ने लिट्टी खाने से पहले इसके बारे में बनाने वाले से बातचीत की और उसके बाद पत्तल में लिट्टी, चोखा, चटनी और हरी मिर्च के साथ बिहार के इस व्यंजन का आनंद लिया. खुद पीएम मोदी ने इसका फोटो शेयर किया और लिखा कि चाय के साथ भोजन में स्वादिष्ट लिट्टी चोखा था. जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया में ट्रेड करने लगा.