बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई JDU: सभी 243 सीटों के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए, सीएम नीतीश ने इन नेताओं को दी बड़ी जिम्मेवारी

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई JDU: सभी 243 सीटों के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए, सीएम नीतीश ने इन नेताओं को दी बड़ी जिम्मेवारी

PATNA: साल 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गतिविधियां तेज होने लगी है। सभी दल विधानसभा चुनाव को लेकर धीरे-धीरे एक्टिव मोड में आते जा रहे हैं। एक तरफ जहां आरजेडी ने कार्यकर्ताओं को एकजुट करना शुरू कर दिया है तो वहीं जेडीयू भी चुनाव को लेकर एक्टिव हो गई है। जेडीयू ने राज्य की सभी 243  सीटों के लिए विधानसभा प्रभारियों को नियुक्त कर दिया है।


दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय शेष रह गया है। ऐसे में चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। सभी दल अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में जुट गए हैं और नेताओं को उनकी जिम्मेवारी सौंपी जा रही है। पार्टी के शीर्ष नेता लगातार जिलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं और उसके अनुसार जनता के मूड का आकलन किया जा रहा है।


बिहार में मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने कार्यकर्ताओं को एकजुट करना शुरू कर दिया है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव कार्यकर्ता संवाद करने निकल गए हैं तो जेडीयू ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। विधानसभा चुनाव में पार्टी को बूथ लेबल तक मजबूत बनाने के लिए जेडीयू ने सभी 243 सीटों के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिया है। सभी विधानसभा प्रभारियों को पार्टी की तरफ से तमाम तरह के निर्देश दिए गए हैं।