JDU सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- 'संकट आने पर बिल में घुस जाते हैं वो'

JDU सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- 'संकट आने पर बिल में घुस जाते हैं वो'

PATNA: बिहार में कोरोना का कहर जारी है। इसे लेकर चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। कोरोना त्रासदी के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गयी है। अपने ट्वीट के जरीये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आज हमला बोला। जिसके बाद अब जेडीयू सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। JDU सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो संकट आने पर बिल में घुस जाते हैं।


बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है। त्रासदी की इस घड़ी में जदयू सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी बिहार पर संकट आता है तेजस्वी बिल में घुस जाते हैं। इतिहास गवाह रहा है कि तेजस्वी यादव ने कभी जनता के बीच मे रहकर सेवा नहीं की। ललन सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिल में घुसकर सिर्फ बयानबाजी करते रहते हैं। 



जेडीयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी कोई ज्ञानी पुरूष नहीं हैं। उनका अभी तक हाई स्कूल में भी एडमिशन नहीं हुआ है । तेजस्वी के बयान पर किसी तरह का नोटिस लेने की जरूरत ही नहीं है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी परिस्थितियों को देखकर ही फैसला ले रहे हैं। 



कोरोना महामारी को लेकर कई नेताओं द्वारा लॉकडाउन लगाने की मांग की जा रही है। इसे लेकर आए दिन बयानबाजी भी की जा रही है। ऐसे नेताओं पर ललन सिंह ने कहा कि ऐसे लोग अखबारी नेता हैं जो सिर्फ बैठे-बैठे ज्ञान देते रहते हैं। यदि बिहार में लॉकडाउन की जरूरत होगी तो मुख्यमंत्री खुद फैसला लेंगे। बयानबाजी करने वाले नेताओं को सीएम नीतीश के रुख को जान लेना चाहिए। 



गौरतलब है कि बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने सरकार द्वारा लगाए गये नाइट कर्फ्यू को लेकर सवाल खड़े किए थे। संजय जायसवाल ने कहा था कि कोरोना को नियंत्रित करने के लिए राज्य में वीकेंड लॉकडाउन की जरूरत है। वही कांग्रेस नेता अजित शर्मा ने भी नाइट कर्फ्यू पर सवाल उठाते हुए कहा था कि बिहार में नाइट कर्फ्यू लगाना हास्यास्पद है। बिहार के लोग शाम के बाद वैसे भी बाहर नहीं निकलते हैं। दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई जैसे महानगरों में नाइट कर्फ्यू लगाया जाता है ना कि बिहार में।