जेडीयू महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों के नाम का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

जेडीयू महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों के नाम का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

PATNA: बिहार प्रदेश जनता दल (यू.) ने महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष श्वेता विश्वास ने आज नव-मनोनित 46 जिलाध्यक्षों की सूची जारी की. 

जिलाध्यक्षों की सूची और नगर अध्यक्ष की सूची

बगहा का प्रेमशीला गुप्ता, पश्चिम चंपारण का नेहा निसार, पूर्वी चंपारण का डॉ. कुमकुम, सीवान का संगीता यादव, सारण का माधवी सिंह, वैशाली का मोनिका सिंह मुजफ्फरपुर (नगर) राशि खत्री, मुजफ्फरपुर का वीणा यादव, सीतामढ़ी का रितु जयसवाल, शिवर का सुषमा सिंह,दरभंगा का ललिता झा, समस्तीपुर का निर्मला देवी, मधुबनी का विक्रमशीला देवी, सुपौल का पूनम देवी, अररिया का संचिता मंडल, किशनगंज का जानकी सिन्हा, मधेपुरा का गुड्डी देवी, सहरसा डॉ. कौकव सुल्ताना, पूर्णिया (नगर) का शीला सिन्हा, पूर्णिया का रीता चैधरी को जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

कटिहार नगर का मीणा शर्मा, कटिहार का माला कुमारी, नवगछिया का अंजनी कुमारी, खगड़िया का मनीषा देवी, बेगूसराय नगर  का बबिता देवी, बेगूसराय कांति कुमारी, मंगुरे का बबीता राय, बांका का सुजाता बैद्य, जमुई का सुनीता देवी, लखीसराय का चंदन देवी, शेखपुरा का एकता कुमारी, नवादा का अफरोजा खातून, नालन्दा का मुन्नी देवी, बिहारशरीफ (नगर) का फुल कुमारी, जहानाबाद सुनीता कुमारी, अरवल का साधना देवी, गया (नगर) का पुष्पा देवी, गया का पूनम देवी, औरंगाबाद का निशा सिन्हा, रोहतास का रेणू कुशवाहा,कैमूर का ज्ञान्ती देवी, आरा (नगर) अनुपमा चौरसिया,भोजपुर का सुषुमलता कुमारी, पटना (नगर) का पूनम झा, पटना का कुमारी खुशबू रानी और बाढ़ प्रो. कनक सिंह जिलाध्यक्ष और नगर अध्यक्ष बनाया गया है.