नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार हुआ जेडीयू नेत्री का पति, 8 महीने से था फरार, रेप कर बनाया गया था वीडियो

नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार हुआ जेडीयू नेत्री का पति, 8 महीने से था फरार, रेप कर बनाया गया था वीडियो

JEHANABAD:  बिहार में एक नाबालिग से रेप कर उसका वीडियो वायरल कर देने के मामले में जेडीयू की पूर्व जिलाध्यक्ष के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. जेडीयू नेत्री का पति इस मामले में पिछले 8 महीने से फरार था. पुलिस ने आज उसे धर दबोचा.

मामला बिहार के जहानाबाद जिले का है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत जहानाबाद जिला जदयू की पूर्व अध्यक्ष मंजू कुमारी के पति संजय कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया है. संजय कुमार वर्मा को महिला थाने की पुलिस ने बैदराबाद स्थित उसके पैतृक से धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक पिछले साल महिला थाने में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसमें संजय कुमार वर्मा भी अभियुक्त बनाया गया था. पुलिस ने जांच में मामले को सही पाया, जिसके बाद संजय कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया गया है. 

महिला थाने की थानेदार पूनम चौधरी ने बताया कि महिला थाना कांड संख्या 8/22 में पीड़ित किशोरी के पिता ने लिखित शिकायत की थी कि उसकी नाबालिग बच्ची के साथ रेप कर वीडियो बनाया गया और उसे वायरल कर दिया. पुलिस में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के मुताबिक बैदराबाद निवासी सुनील कुमार ने रेप कर अश्लील वीडियो बनाया था. इस प्राथमिकी में 4 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीडित लडकी के पिता ने आरोप लगाया है कि सुनील कुमार ने उनकी पुत्री के साथ रेप किया. वहीं बिट्टू कुमार ने वीडियो को वायरल किया है. पुलिस ने सुनील कुमार और बिट्टू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. जेडीयू नेत्री के पति संजय कुमार वर्मा पर आरोप है कि उसने रेप के इस मामले को रफा दफा करने की कोशिश की. इसके लिए पीडित परिवार को धमकी भी दी. इसी आऱोप में संजय कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया गया है. 

महिला थानाध्यक्ष पूनम चौधरी ने बताया कि संजय कुमार वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 बी, 34 और अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज है. इसी मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई है. हालांकि मामले का एक औऱ अभियुक्ति अभी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उधर जेडीयू नेत्री मंजू कुमारी ने कहा है उनके पति को गलत मामले में फंसाया गया है.