JDU के एलान पर बोली BJP, यूपी में तो पहले कभी समझौता हुआ भी नहीं था

JDU के एलान पर बोली BJP, यूपी में तो पहले कभी समझौता हुआ भी नहीं था

PATNA : जनता दल यूनाइटेड ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया और इसके साथ ही यह तय हो गया कि जेडीयू यूपी में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ने जा रही. जेडीयू के इस ऐलान के बाद बिहार बीजेपी नेतृत्व की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा है कि हमारा गठबंधन उत्तर प्रदेश में कभी था ही नहीं. 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि यूपी में हम पहले भी जेडीयू के साथ नहीं लेने थे, और ना ही झारखंड जैसे राज्यों में. जेडीयू ने झारखंड में भी अकेले चुनाव लड़ा था. हमारा गठबंधन केवल बिहार के लिए है.यह पूछे जाने पर कि क्या यूपी में एलायंस नहीं होने से बिहार में सरकार पर असर पड़ेगा. डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा कि ऐसा हरगिज़ नहीं होने वाला. 


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में सरकार मजबूती के साथ चलती रहेगी और यूपी में जो कुछ हो रहा है उसका बिहार में कोई असर नहीं होने वाला. हर प्रदेश का नेतृत्व यह तय करता है कि किसके साथ उसका गठबंधन होगा जेडीयू और बीजेपी कभी भी उत्तर प्रदेश में एक साथ चुनाव नहीं लेने हैं. संजय जायसवाल ने यह भी कहा कि बीजेपी अपने तीन सहयोगियों के साथ बिहार में मजबूती के साथ सरकार चला रही है.