JDU कार्यालय का घेराव करने पहुंचे BTET अभ्यर्थियों को पुलिस ने खदेड़ा, 40 दिन से धरने पर बैठे हैं स्टूडेंट्स

JDU कार्यालय का घेराव करने पहुंचे BTET अभ्यर्थियों को पुलिस ने खदेड़ा, 40 दिन से धरने पर बैठे हैं स्टूडेंट्स

PATNA : राजधानी पटना में BTET अभियर्थियों का प्रदर्शन एक बार फिर शुरू हो गया है। अभियर्थियों ने आज यानी शुक्रवार को JDU कार्यालय का घेराव कर जमकर विरोध किया। BTET कैंडिडेट्स JDU कार्यलय के गेट पर धरने पर बैठे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। लेकिन इसी दौरान पुलिस ने इन कैंडिडेट्स को खदेड़कर भगा दिया। छात्रों की मानें तो उनके ऊपर लाठीचार्ज भी की गई। 



दरअसल, ये पहली बार नहीं है, जब BTET अभियर्थियों ने JDU कार्यालय का घेराव किया हो। पिछले महीने भी BTET कैंडिडेट्स ने जेडीयू कार्यालय के बाहर खूब बवाल किया था। उन्होंने मांग की थी कि सीटीईटी बीटीईटी के सभी क्वालिफाइड कैंडिडेट्स की जल्द से जल्द भर्ती की जाए, हालांकि इस दौरान पुलिस ने अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया था। न केवल जेडीयू ऑफिस का बल्कि इन्होंने बीजेपी दफ्तर में भी कई बार चक्कर लगाईं थी। 



पुलिस से खदेड़े जाने के बाद छात्रों में जमकर आक्रोश देखा जा रहा है। छात्रों का कहना है कि सरकार क्वॉलिफाइड कैंडिडेट्स को भी नौकरी नहीं दे रही है। इसके बाद जब हम इसका विरोध करते हैं तो पुलिस हमे खदेड़कर भगा देती है और हमारे ऊपर लाठीचार्ज भी किया गया। हैरान करने वाली बात ये है कि लगभग 40 दिन से ये अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके बावजूद सरकार सुनने को तैयार नहीं है।