कंगना ने जया पर किया पलटवार, पूछा.. आपकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और बेटे को ड्रग्स दिया जाता तो यही देती जवाब

कंगना ने जया पर किया पलटवार, पूछा.. आपकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और बेटे को ड्रग्स दिया जाता तो यही देती जवाब

DELHI: राज्यसभा में सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशान साधते हुए कहा कि जिस थाली में वह खाते हैं वह उसी में छेद करते हैं. रवि ने ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड पर निशाना साधा था. लेकिन इस बयान के बाद कंगना रनौत ने पलटवार कर करारा जवाब दिया हैं. 

आपकी बेटी और बेटे के साथ होता तो क्या करती

जया बच्चन के बयान पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा कि जया जी, आप तब भी वही बात कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले?  तो उस दौरान भी यह बयान देती. हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं. कंगना ने कहा कि जैसे एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ने एक बार कहा था "रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना" क्या आप पर निर्भर है? प्रोडक्शन हाउस में कोई उचित मानव संसाधन विभाग नहीं हैं जहां महिलाएं शिकायत कर सकती हैं, कोई सुरक्षा या बीमा उन लोगों के लिए नहीं है जो हर दिन अपनी जान जोखिम में डालते हैं, 8 घंटे की शिफ्ट के नियम नहीं हैं. 

रवि किशन ने भी किया पलटवार

रवि किशन ने भी जया बच्चन पर पलटवार किया और कहा कि उनसे यह उम्मीद नहीं थी. रवि किशन ने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है. मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना. जितनी फिल्म इंडस्ट्री जया बच्चन की है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए. 

जया- बॉलीवुड को किया जा रहा बदनाम

सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. ये फिल्म इंडस्ट्री सरकार को मदद के लिए आगे रहती है. मुश्किल के समय में बॉलीवुड के कलाकार सरकार को पैसा भी देते है. ये इंडस्ट्री 5 लाख लोगों को रोजगार देती है. लेकिन इससे बदनाम किया जा रहा है. मुद्दों से ध्यान भटकाया जा रहा है.