जनता दरबार में पहुंचा ब्लैक फंगस का मरीज, मच गया हड़कंप

जनता दरबार में पहुंचा ब्लैक फंगस का मरीज, मच गया हड़कंप

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 साल बाद आज जनता दरबार कार्यक्रम में फरियादियों से बातचीत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम के लिए आने वाले फरियादियों का कोरोना जांच भी कराया गया है. लेकिन जनता दरबार में आज उस वक्त हड़कंप की स्थिति हो गई, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बैठे एक फरियादी ने कहा कि उसे ब्लैक फंगस हो गया है.


युवक के इतना कहते ही कि उसने ब्लैक फंगस हुआ है. नीतीश कुमार बहुत चक्कर आ गए युवक के इशारों में यह बता रहा था कि उसे चेहरे के किस भाग में परेशानी है. उसने कहा मुझे ब्लैक फंगस हुआ है. इतना सुनते ही नीतीश कुमार तुरंत एक्शन में आए. सुरक्षाकर्मियों ने भी अलर्ट होते हुए तत्काल उसे मुख्यमंत्री के सामने से उठाया. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के पास उस फरियादी युवक को भेजा गया.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तत्काल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि एक युवक जो खुद को ब्लैक फंगस से पीड़ित बता रहा है. उससे बात करें. उसे क्या परेशानी है. तत्काल उसे देखें. थोड़ी देर में जनता दरबार के अंदर उस वक्त सभी सतर्क हो गए. जब युवक ने खुद को ब्लैक पंकज का मरीज बताते हुए नीतीश कुमार के सामने फरियाद रखी.