जन्माष्टमी पर भगवान श्री कृष्ण की पूजा करते नजर आए लालू - राबड़ी, बेहतर स्वास्थ्य के किए की प्रार्थना

जन्माष्टमी पर भगवान श्री कृष्ण की पूजा करते नजर आए लालू - राबड़ी, बेहतर स्वास्थ्य के किए की प्रार्थना

PATNA : पूरा देश आज जन्माष्टमी का पर्व मान रहा है। श्री कृष्ण जन्माष्टमी भादो मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को मनाई जाती है अर्ध रात्रि में अष्टमी तिथि और रोहिणी नक्षत्र के सहयोग में कृष्ण जन्माष्टमी मनाने की परंपरा है। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी अपने आवास पर भगवान श्री कृष्ण की पूजा - अर्चना करते हुए नजर आए।


दरअसल, श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रजत सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी अपने आवास पर भगवान श्री कृष्ण की बाल लीलाओं को याद कर उनकी पूजा - अर्चना करते हुए नजर आए। 


मालूम हो कि, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने शुरुआती दिनों से ही भगवान श्री कृष्ण के बड़े भक्त रहे हैं। चारा घोटाला मामले में जब लालू को सजा सुनाई गई थी तो उसे समय भी लालू ने कहा था कि भगवान श्री कृष्ण को दीजिए में रहना पड़ा था तो हम तो आम ही आदमी हैं।


आपको बताते चलें कि,इससे पहले राजद  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में जाकर भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना किया था इस दौरान रवि ने यह कहा था कि हम देश में अमन शांति की मांग करने भगवान भोलेनाथ के पास पहुंचे हैं इसके बाद अब आज लाल यादव और उनकी पत्नी अपने आवास पर भगवान श्री कृष्ण की पूजा अर्चना करती हुई नजर आई।