जमुई पुलिस ने एक नक्सली को दबोचा, तिहरे हत्याकांड में कई दिनों से थी तलाश

जमुई पुलिस ने एक नक्सली को दबोचा, तिहरे हत्याकांड में कई दिनों से थी तलाश

JAMUI :  झारखंड-बिहार के सीमा पर जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के गादी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में चकाई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. तिहरे हत्याकांड के आरोपी नक्सली सुरेश तुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


चकाई थाना कांड संख्या 57/16 के तहत बिहार -झारखंड सीमा पर चकाई थाना क्षेत्र के गादी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तिहरे हत्याकांड में शामिल नामजद नक्सली सुरेश तुरी को चकाई पुलिस ने भेलवाघाटी सीआरपीएफ की मदद से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. बीते 21 मई 2016 गादी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड की घटना के बाद हार्डकोर नक्सली सुरेश तुरी फरार चल रहा था, फरार चल रहा सुरेश एक सप्ताह पहले हीं अपने घर गादी आया था.


सुरेश के घर आने की गुप्त सुचना पुलिस को मिल गई थी. सूचना के बाद चकाई पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान के द्वारा गुरुवार की सुबह में घेराबंदी कर सुरेश तुरी को दबोच लिया गया.


चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने नक्सली सुरेश तुरी की गिरफ्तारी की पुष्टी करते हुए बताया कि गिरफ्तार सुरेश तुरी चार साल से फरार चल रहा था. जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.