जमुई में हॉरर किलिंग, नाबालिग बेटी की हत्या कर पिता ने शव को दफनाया

जमुई में हॉरर किलिंग, नाबालिग बेटी की हत्या कर पिता ने शव को दफनाया

JAMUI : जमुई में एक पिता को अपनी बेटी का प्रेम करना इतना नागवार गुजरा की उसने उसकी हत्या कर शव को दफना दिया. इस हत्या में लड़की के चाचा ने भी अपने भाई का पूरा साथ दिया. मामला जमुई के दहियारी के बदगामा गांव की है. 

जहां गुरुवार की दोपहर पुलिस ने घने जंगलों के बीच से दफनाए गए नाबालिग की लाश को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचना दहियारी गांव निवासी रवि रजक की 15 साल की बेटी  के रुप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि मृतका का प्रेम प्रसंग अपने ही घर के बगल में रहने वाले एक युवक के साथ था. वही दूसरी जाति का था. मृतका अक्सर उसके साथ शादी करने की बात करती थी. इस बात का पता चलने पर उसके पिता और चाचा ने मिलकर 2 दिन पहले उसकी हत्या कर दी और शव को ले जाकर शमशान घाट में दफना दिया. इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी. 

मामले की जानकारी मिलते ही सोनू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से जमीन के नीचे 5 फीट  खुदाई कर शव को निकाला गया . पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं रवि रजक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.