जमुई में टल्ली नगर परिषद उपाध्यक्ष सहित 4 अरेस्ट, दो बोतल विदेशी शराब भी बरामद

जमुई में टल्ली नगर परिषद उपाध्यक्ष सहित 4 अरेस्ट, दो बोतल विदेशी शराब भी बरामद

JAMUI : बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी है. पर आए दिन नशे में धुत्त होकर लोग शराबबंदी को पूरी तरह से ठेंगा दिखाते रहते हैं. ताजा मामला जमुई के खैरा थाना इलाके की है, जहां पुलिस ने जमुई नगर परिषद अध्यक्षा रेखा देवी के पति संतोष साह, नगर परिषद उपाध्यक्ष संजीव सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये सभी शराब पीकर टल्ली थे.इनके पास से पुलिस ने दो बोतल  भी बरामद किया है. बताया जाता है कि जमुई नगर परिषद क्षेत्र के नगर अध्यक्ष रेखा देवी के पति संतोष साह, नगर परिषद उपाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह अपने चार साथियों के साथ झारखंड के देवघर से शराब पार्टी कर जमुई लौट रहे थे. तभी रविवार की देर रात खैरा थाने की पुलिस ने गस्ती के दौरान उनकी गाड़ी रुकवाई तो सभी नशे में धुत्त मिले. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो नगर परिषद अध्यक्ष के पति संतोष साह ने जांच कर रहे पुलिस कर्मियों के  साथ बदतमीजी की. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. 

जहां प्राथमिकी दर्ज कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.  जमुई एसपी प्रमोद मंडल ने बताया कि नगर परिषद अध्यक्षा पति संतोष शाह उपाध्यक्ष संजीव सिंह सहित चार लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है . साथ पुलिस ने उसके पास से 750 एमएल का दो बोतल विदेशी शराब भी बरामद किया है. बताया जाता है कि नगर परिषद अध्यक्षा के पति को कुछ माह पहले भी शराब के नशे में खैरा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया था.