जमुई में नक्सलियों का उत्पात, सड़क निर्माण में लगे 3 JCB को किया आग के हवाले

जमुई में नक्सलियों का उत्पात, सड़क निर्माण में लगे 3 JCB को किया आग के हवाले

JAMUI : जमुई से बड़ी खबर सामने आ रही है। नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। सड़क निर्माण कार्य में लगे तीन जेसीबी को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। नक्सलियों ने मजदूरों को काम करने पर जान से मारने की धमकी दी है। दो साथियों की गिरफ्तारी के बाद नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है।  


चकाई थाना क्षेत्र के बोंगी पंचायत अंतर्गत विशनपुर पथरिया गांव में हो रहे सड़क निर्माण में लगे 3 जेसीबी मशीन में नक्सलियों ने आग लगा दिया।  वहां काम कर रहे  मजदूरों के साथ मारपीट करते हुए उनका मोबाइल छीन लिया और धमकी देते हुए कहा कि यदि दोबारा काम करोगे तो गोली मार देंगे। 


बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के बिशनपुर पथरिया मुख्य मार्ग पर राजीव कंस्ट्रक्शन द्वारा सड़क निर्माण कराया जा रहा है वही रविवार की देर रात 15 की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों ने वहां  काम कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट की। उसके बाद  वहां लगे तीन जेसीबी में आग लगा दिया। जाते-जाते नक्सलियों ने दिलीप कुमार, देवा कुमार ,सुभाष कुमार, सहित तीन जेसीबी चालक  के साथ मै मारपीट के बाद उसका मोबाइल रुपए सहित अन्य सामग्री छीन लिया ।


घटना की जानकारी के बाद भारी संख्या में सीआरपीएफ,एसएसबी और चकाई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है लगातार नक्सलियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी भी की जा रही है। बता दे कि रविवार को बिहार- झारखंड सीमा रेखा के सरोन गांव के पास से सुरक्षा बलों ने दो नक्सलियों को भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ गिरफ़्तार किया था।बताया जाता है कि साथी के गिरफ्तारी के बाद नाराज नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है।