जमुई में दबंगों ने 2 भाइयों को मारी गोली, बड़ी वारदात को दिया अंजाम

जमुई में दबंगों ने 2 भाइयों को मारी गोली, बड़ी वारदात को दिया अंजाम

JAMUI :  बिहार में इनदिनों तेजी से बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जमुई जिले का है, जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दबंगों ने दो भाइयों को गोली मार दी है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है.


घटना जमुई जिले के सिकंदरा थाना इलाके की है. जहां धरसंडा गांव में  अपराधियों ने दो भाइयों को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि धान के खेत में पाइप के जरिए पानी ले जाने के क्रम में दो गुटों के बीच आपसी विवाद हो गया, जिसमें दबंगो ने दो भाईयो को गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं इस मारपीट के इस घटना में चार अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायल को इलाज के लिए शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.


इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के धरसंडा गांव निवासी अनस यादव के द्वारा पाइप के जरिए आनंदी यादव के खेतों की ओर से पानी ले जाया जा रहा था, जिसको लेकर आनंद यादव ने फसल नुकसान होने की बात बताते हुए वहां से पानी पटवन नहीं करने की बात की, जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गया.


इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की पहल के बाद दोनों पक्ष के लोग आपस में बैठकर मामले को निपटा रहे थे तभी अचानक बदमाश हथियार के साथ आएं और उन्होंने दोनों भाइयों को गोली मार दी.