मरीजों के सैंपल लेने वाले डॉक्टर को हुआ कोरोना, पत्नी, पिता और नौकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

मरीजों के सैंपल लेने वाले डॉक्टर को हुआ कोरोना, पत्नी, पिता और नौकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

DESK: कोरोना मरीजों के सैंपल लेने वाले डॉक्टर भी इसके चपेट में आ रहे हैं. जम्मू में एक डॉक्टर को पहले कोरोना संक्रमण हुआ. उसके बाद यह पूरे परिवार में फैलता गया. डॉक्टर के पिता, पत्नी और नौकर की जब रिपोर्ट आई तो वह भी पॉजिटिव निकले. यह सब विभाग के लापरवाही के कारण हुआ है.

पत्नी ने विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

डॉक्टर की पत्नी भी डॉक्टर है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. महिला वीडियो में बोल रही है कि मेरे पति मुझे इन्फॉर्म कर रहे हैं कि हम तीन लोग पॉजिटिव हैं. फिर भी हमारी मदद के लिए कोई नहीं आ रहा है. उसका बेटा हॉस्पिल की लापरवाही की वजह से बीमार हुआ है. मेरे डॉक्टर पति को पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट नहीं दिए गए थे. इसकी वजह से ये सब हुआ है. वो हॉस्पिटल में है. हमलोगों को तीन दिनों से क्वॉरेंटाइन किया गया है. अगर परिवार को कु हो गया तो इसकी जिम्मेवारी कौन लेगा. 


महिला का पति सरकारी हॉस्पिटल में तैनात

महिला का पति जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर है. एक डॉक्टर होने के नाते उसका पति कोरोना संक्रमितों के सैम्पलकलेक्ट करता था. लेकिनअब खुद उसकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसके साथ परिवार के बाकी लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिससे परिवार के लोग डरे हुए हैं. वही, विभाग ने कहा कि यह डॉक्टर कोरोना वायरस टेस्टिंग टीम का हिस्सा ही नहीं थे. विभाग ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह और उनका परिवार विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में तो नहीं आया. जिससे कोरोना हुआ.