जयमाला के दौरान हो गई दूल्हे और दुल्हन की लड़ाई, थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

जयमाला के दौरान हो गई दूल्हे और दुल्हन की लड़ाई, थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

PATNA: शादी विवाह के सीजन में हाई वोल्टेज ड्रामा आम बात है। कभी लड़के पक्ष वाले रसगुल्ले कम हो जाने पर ड्रामा करते हैं तो कभी लड़की पक्ष के लोग दहेज़ मांगे जाने पर भड़क उठते हैं। लेकिन राजधानी पटना से एक मामला सामने आया है, जहां जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन ही आपस में झगड़ने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि लड़की शादी को अधूरा छोड़कर पुलिस थाने पहुंच गई।



मामला पटना के गर्दनीबाग में स्थित एक कम्युनिटी हॉल का है। मंगलवार को जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच झड़प हुई। हद तो तब हो गई जब ये मामला थाने पंहुचा। दरअसल जयमाला को पूरा किए बिना ही दुल्हन ससुराल जाने की बजाय बुधवार की सुबह गर्दनीबाग थाने पहुंच गई।



दुल्हन ने बताया कि ससुराल वाले जयमाला के बाद तिलक मांगने लगे। जब उसके परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो दूल्हा आक्रोशित हो गया। शादी की रस्में छोड़कर वह जयमाला के स्टेज से उतरकर चला गया। 



दुल्हन के थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने दूल्हा पक्ष को भी थाने में बुलाया। अभी पुलिस उनसे बात ही कर रही थी कि दुल्हन दोबारा थाने पहुंच गई और कोई केस न करने की बात कही। हालांकि, दूल्हा पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि जयमाला के वक्त वे फोटो क्लिक कर रहे थे तो दुल्हन स्टेज से उतरकर चली गई। दोनों को समझा-बुझाकर शादी के लिए मनाया गया।