जेल से रिहा होते ही लिपि सिंह पर अनंत सिंह का बड़ा बयान, कहा - कोर्ट ने बताया मैं नहीं वह दोषी,CBI जांच की करेंगे मांग; चुनाव लड़ने पर भी दिया जवाब

जेल से रिहा होते ही लिपि सिंह पर अनंत सिंह का बड़ा बयान, कहा -  कोर्ट ने बताया मैं नहीं वह दोषी,CBI जांच की करेंगे मांग; चुनाव लड़ने पर भी दिया जवाब

PATNA : मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह शुक्रवार को जेल से रिहा हो गए। सुबह 5 बजे अनंत सिंह पटना के बेउर जेल से बाहर निकले। समर्थकों ने अनंत सिंह का भव्य स्वागत किया। जेल के बाहर सुबह से ही समर्थकों की लाइन लगी रही। जेल से बाहर आने के बाद अनंत सिंह सीधा अपने पैतृक आवास पहुचें जहां उन्होंने माता रानी का आशीर्वाद लिया। उसके बाद वह मोकामा विधानसभा के मोर गांव में माता भगवती का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचें जहां उन्होंने आईपीस अधिकारी लिपि सिंह को लेकर भी बड़ी बात कही है। 


मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने कहा कि मेरे साथ क्या सही हुआ था और क्या गलत हुआ था अब कोर्ट ने भी साबित कर दिया। मेरे खिलाफ जिसने काम किया था उसको मालूम चल गया होगा। मुझे कोर्ट और भगवान पर भरोसा था आज दोनों से न्याय मिला है। अब तो हमको पूछना है कि जो मेरे साथ गलत किया उसको सजा मिलना चाहिए ? हम दिल्ली सरकार और बिहार सरकार दोनों से सीबीआई जांच की मांग करेंगे। 


इसके अलावा अनंत सिंह ने कहा कि समर्थकों का कितना भीड़ है वह आप लोगों को दिख रहा है मुझे इसे बताने की जरूरत नहीं है। जनता का प्यार हमेशा हमारे साथ है और हमेशा हमारे साथ रहेगा जनता ही सब कुछ है मेरे लिए। अब हम जनता के बीच आ गए हैं तो इसके साथ ही रहेंगे। इसके अलावा हमको कहीं मन नहीं लगता है। 


उधर,अनंत सिंह से सवाल किया गया कि आप वापस से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि मेरी खुद की कोई पार्टी नहीं है मेरे पापा जी ने कोई पार्टी नहीं बनाया है। अब जो मर्जी होगा वह किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता जो कहेगी वह करूंगा। हम हमेशा से जनता की बात को सुनते आ रहे हैं और आगे भी यही करेंगे। इससे अधिक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। सबका साथ है मेरे साथ और हमेशा रहेगा।