भायखला जेल में ऐसे बीती रिया की पहली रात, खाने में मिली रोटी-दाल, इंद्राणी मुखर्जी हैं पड़ोसी

भायखला जेल में ऐसे बीती रिया की पहली रात, खाने में मिली रोटी-दाल, इंद्राणी मुखर्जी हैं पड़ोसी

DESK : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया है. जिसके बाद बुधवार को रिया चक्रवर्ती को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. बुधवार को जेल में रिया की पहली रात कटी. मीडिया रिपोर्ट्स के  अनुसार रिया को जहां रखा गया है, शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी उसी जेल में हैं. रिया के बगल के बैरक में इंद्रानी मुखर्जी हैं. 

बताया जा रहा है कि रिया को सामान्य बैरम में ले जाया गया था लेकिन उनकी सुरक्षा को देखते हुए उन्हें अलग सेल में रखा गया है. रिया चक्रवर्ती को दोपहर बाद जेल भेजा गया. मुंबई की भायखला जेल जब रिया चक्रवर्ती आईं तो उन्हें सामान्य बैरक में नहीं, बल्कि अलग सेल में जगह दी गई. जेल सूत्रों के मुताबिक, रिया को रात का खाना दिया गया, जिसमें दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी था.

बता दें कि रिया को मंगलवार को ही गिऱफ्तार कर लिया गया था, लेकिन जेल मैनुअल के मुताबिक, रात में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती, इसलिए रिया को मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही रखा गया. इन सब के बीच रिया के वकील ने जमानत याचिका दायर की है, जिसपर आज सुनवाई होगी.