जहानाबाद: वाहन जांच के दौरान पुलिस टीम पर हमला, चालान काटे जाने से गुस्साएं लोगों ने पुलिस को पीटा

जहानाबाद: वाहन जांच के दौरान पुलिस टीम पर हमला, चालान काटे जाने से गुस्साएं लोगों ने पुलिस को पीटा

JAHANABAD: वाहन जांच के दौरान पुलिस और पब्लिक में जमकर हाथापाई हुई। इस दौरान पुलिस की टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। जिसके बाद जान बचाकर पुलिस को भागना पड़ा। मामला मखदुमपुर सागरपुर मोड़ के पास की है जहां मखदुमपुर थाने की पुलिस वाहन जांच कर रही थी। बिना मास्क और यातायात नियमों की अनदेखी करने वालों का चालान काट रही थी।


वाहन जांच के दौरान वहां से गुजर रही एक बाइक को पुलिस ने रोका। बाइक पर महिला भी बैठी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी का पेपर दिखाने की बात कही तब बाइक सवार ने सभी कागजात दिखाया। इसके बावजूद उसका चालान काट दिया गया। फाइन देने के लिए बाइक सवार तैयार नहीं था। तभी आस-पास के लोग पुलिस की इस अवैध वसूली पर भड़क गये और पुलिस टीम पर हमला बोला। 


आक्रोशित लोगों ने ईंट-पत्थर से पुलिस पर हमला किया। जीप पर बैठे ड्राइवर को भी पीटा। जिसके बाद जीप को लेकर पुलिस वहां से निकली। इस दौरान लोगों ने काफी दूर तक पुलिस की जीप का पीछा किया।  तभी इस दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बना डाला और उसे वायरल कर दिया। 


पुलिस के साथ मारपीट करने के बाद बाइक सवार जहानाबाद की ओर भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर मखदुमपुर थाने से अतिरिक्त पुलिस पहुंची और भाग रहे तीन लोगों को पकड़ा। इन लोगों ने थानाध्यक्ष रंजय कुमार और सीओ राजीव रंजन पर पत्थर फेंक कर हमला किया। जिससे सीओ और थानाध्यक्ष घायल हो गए। इस घटना में चालक महेश प्रसाद को सबसे अधिक चोटें आई हैं। घटना में सिपाही मनोज कुमार सिंह और मुकेश कुमार भी घायल हो गए।