जगदानंद सिंह के इस्तीफे की खबरों पर तेजस्वी बोले-जगदा बाबू को लोग जानते ही नहीं है, उनको जानने में अभी समय लगेगा

जगदानंद सिंह के इस्तीफे की खबरों पर तेजस्वी बोले-जगदा बाबू को लोग जानते ही नहीं है, उनको जानने में अभी समय लगेगा

DELHI: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के इस्तीफे की खबरों के बीच आज तेजस्वी यादव ने अलग ही दावा कर दिया। तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली में मीडिया कर्मियों से कहा-आपलोग जगदा बाबू को जानते ही नहीं है। उनको जानने में अभी समय लगेगा। वे काहे को नाराज होंगे। बता दें कि जगदानंद सिंह राजद की दिल्ली की बैठक में नहीं गये। उन्होंने प्रदेश कार्यालय आना बंद कर दिया है। आज ही ये खबर फैली थी कि जगदानंद सिंह अपना इस्तीफा भेज चुके हैं।


इसी बीच आज दिल्ली में मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी यादव से जगदानंद सिंह को लेकर सवाल पूछा. जवाब में तेजस्वी ने कहा कि मीडिया के लोग जैसा सोंच रहे हैं वैसा कुछ नहीं है. उन्हें जानने में अभी लोगों को समय लगेगा. तेजस्वी यादव ने दावा किया कि जगदानंद सिंह नाराज नहीं हैं. राजद की बैठक में उनके बेटे तो आये ही थे. सब लोग थे ही. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले इसी गलतफहमी में रहें कि जगदानंद सिंह नाराज हो गये हैं. बीजेपी का फिर वही हाल होगा जैसा बिहार में कुछ दिनों पहले बिहार में हुआ है।


लेकिन तेजस्वी यादव ने ये नहीं बताया कि जगदानंद सिंह राजद की अहम बैठक में क्यों नहीं आये. दिल्ली में दो दिनों तक राजद की बैठक चली लेकिन जगदानंद सिंह उसमें नहीं पहुंचे. जगदानंद सिंह ने दिल्ली की बैठक में जाने के लिए काफी पहले ही ट्रेन का टिकट कटाया था लेकिन उस ट्रेन पर सवार नहीं हुए. बाद में पार्टी ने उन्हें दिल्ली बुलाने के लिए फ्लाइट का टिकट भेजा लेकिन फिर भी वे नहीं गये।


बता दें कि बेटे सुधाकर सिंह के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से जगदानंद सिंह पार्टी और सरकार दोनों से नाराज बताये जा रहे हैं. जगदानंद सिंह के करीबी बताते हैं कि वे सुधाकर सिंह से इस्तीफा लिये जाने के तरीके से नाराज हैं. वे मान रहे हैं कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सामने पूरी तरह सरेंडर कर दिया है. इसके बाद ही जगदानंद सिंह ने प्रदेश कार्यालय तक जाना छोड़ दिया है. वे पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं।