जालसाज को पकड़ने पटना आई हरियाणा के दरोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों की पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

जालसाज को पकड़ने पटना आई हरियाणा के दरोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों की पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : देश में आम लोगों की सुरक्षा की जानकारी पुलिस महकमे के हाथों में होती है। पुलिस प्रसाशन के कारण ही लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लेकिन, इसके बाबजूद बिहार की राजधनी पटना से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां हरियाणा के दरोगा समेत 6 पुलिस वालों की लोगों ने पिटाई कर दी। इसके बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


दरअसल,  एसके पुरी थाना क्षेत्र के अपार्टमेंट में हरियाणा पुलिस सुनील कुमार नाम के जालसाज को पकड़ने आई थी। इस दौरान सभी पुलिस वाले सादे कपड़ों में थे। पुलिस ने सुनील को पकड़ लिया। तभी आरोपी अपहरण-अपहरण चिल्लाने लगा। लोगों को लगा कि उसका अपहरण हो रहा है। इसके बाद लोग पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगे।



वहीं, इस मारपीट के दौरान इनमें से 5 पुलिसकर्मी भाग गए। लोगों ने हरियाणा पुलिस के दरोगा विशाल सिंह को पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर उसको बंधक बना लिया। इसके बाद इस घटना की सूचना एसके पुरी थाना और पाटलिपुत्र थाना की पुलिस को मिलीपुलिस को मिली। जिसके बाद दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। 



बताया जा रहा है कि, एसके पुरी थाना क्षेत्र में हरियाणा की चरखी दादरी थाना की पुलिस को लोगों ने पीट दिया। लोगों ने चोर और किडनैपर बताते हुए पिटाई शुरू कर दी। लोगों की भीड़ बढ़ता देख हरियाणा पुलिस वहां से भाग गई। लेकिन, एक दरोगा वहीं रह गया। उसे लोगों ने बंधक बना लिया। सूचना मिलने के बाद एसके पुरी थाना और पाटलिपुत्र थाना मौके पर पहुंची। दरोगा को लोगों से थाने ले आई।


आपको बताते चलें कि, जालसाज सुनील बिहार का रहने वाला है। सुनील आर्मी और पुलिस में भर्ती कराने के लिए लोगों से ठगी करता है। पैसा आने के बाद वह उस शहर को छोड़ कर गायब हो जाता था। सुनील ने हरियाणा में नौकरी के नाम पर करोड़ों रुपए ठग चुका है। और पिछले कुछ महीनों से पटना में छिपकर रह रहा था। फिलहाल पुलिस ने सुनील को पकड़ लिया है।